×

Katrina Kaif Birthday: शादी के बाद कैसी है कैटरीना की लाइफस्टाइल, एक फिल्म के लिए लेतीं है 11 करोड़

Katrina Kaif Lifestyle : कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है वहीँ एक्ट्रेस हमेशा से ही एक लगज़री लाइफ जीतीं आईं हैं। आज हम बात करेंगे कैटरीना की लाइफ स्टाइल के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 16 July 2022 6:35 AM GMT
Katrina Kaif Lifestyle
X

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif Lifestyle : कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है वहीँ एक्ट्रेस हमेशा से ही एक लगज़री लाइफ जीतीं आईं हैं। आज हम बात करेंगे कैटरीना की लाइफ स्टाइल के बारे में। बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और क्यूट गर्ल कैटरीना जितनी बखूबी से सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय करतीं हैं वो अपनी पर्सनल लाइफ में उतनी ही ज़्यादा व्यवस्थित और सटल हैं। वो अपनी निजी ज़िन्दगी में काफी डिसिप्लीन के साथ रहतीं हैं और शादी के बाद भी उनकी इस आदत में कोई फर्क नहीं पड़ा है। वहीँ एक्टर्स अपनी फिटनेस पर भी विशेष ध्यान रखतीं हैं। आइये जानते है कैटरीना को थोड़ा और करीब से।

फिटनेस फ्रीक हैं कैटरीना

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड का हर एक स्टार अपनी फिटनेस को प्राइमरी समझता है और उसपर काफी ध्यान भी देता है। वहीँ कैटरीना भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहतीं हैं। वो रेगुलर जिम या योगा करती हैं।

गार्डनिंग का शौक रखतीं है कैटरीना

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

कैटरीना कैफ हमेशा से ही नेचर से जुड़े रहना पसंद करतीं हैं। उन्होंने अपने घर में एक छोटा सा किचन गार्डन भी बना रखा था। कुछ समय पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने गार्डन की तस्वीर भी साझा की थी। जिसमे वो गाजर के साथ नज़र आईं थीं और उन्होंने अपने फैंस से भी सब्जिओं को उगाने के लिए कहा था।

मल्टीटास्कर हैं कैटरीना

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

कैटरीना समय आने पर आना काम खुद करना भी पसंद है। आप सभी को लॉकडाउन के दौरान उनका घर में झाड़ू लगता और बर्तन साफ़ करने वाला वीडियो तो याद होगा ही जिसमे कैटरीना खुद ही सारा काम करती नज़र आ रहीं हैं। वो हर काम बखूबी निभाना जानती हैं।

लक्ज़री है कैटरीना की लाइफस्टाइल

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

शादी के बाद कैटरीना की लाइफस्टाइल थोड़ी बदल ज़रूर गयी है। लेकिन वो अपने पति विक्की कौशल के साथ एक लग्ज़री लाइफ जी रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपये तक बताई जा रही है। वहीँ आपको बता दें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक फिल्म का करीब 11 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीँ वो एक एड का करीब 6 से 7 करोड़ चार्ज करतीं हैं। वहीँ आपको ये भी बता दें कि उनके पति विक्की कौशल एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

कैटरीना का बंगला

Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

कैटरीना की फॅमिली लंदन में रहती हैं। वहीँ वो अपने परिवार से मिलने लंदन भी ज़रूर जाती रहतीं हैं। कैटरीना का लंदन में एक शानदार बंगला भी है। जिसकी कीमत लगभग 7 से 8 करोड़ रूपए है। इसके अलावा कैटरीना का एक घर मुंबई में भी है। उनका ये घर भी काफी आलीशान है। इसकी कीमत करीब 45 करोड़ रूपए तक है।

कैटरीना के पास लग्ज़री गाड़ियां


Katrina Kaif Lifestyle (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास कई लुग्सरी गाड़ियां भी हैं। और उनका ये कार कलेक्शन आपको चौका देगा। कैट के पास लैंड रोवर की Rover Vogue LWB है, जिसकी कीमत करीब 2.37 करोड़ की है। साथ ही उनके पास मर्सेडीज एमएल350 भी है जिसकी कीमत 50 लाख रूपए है। इसके अलावा उनके पास 80 करोड़ की ऑडी भी है।

इन सब के अलावा कैटरीना को हैंडबैग्स और फुटवियर का भी काफी शौक है उनके पास बड़े बड़े ब्रांड्स का कलेक्शन है। जिनकी कीमत लाखों में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story