×

Merry Christmas: फिर बदली 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज डेट, जानें अब कब रिलीज होगी फिल्म

Merry Christmas New Releas Date: कैटरीना कैफ के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुन उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। जी हां !! तो चलिए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 10:16 AM GMT
Merry Christmas New Releas Date
X

Merry Christmas New Releas Date (Photo- Social Media)

Merry Christmas New Releas Date: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ लंबे समय से अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "टाइगर 3" को लेकर खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। जहां एक तरफ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है, वहीं अब कैटरीना कैफ के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुन उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। जी हां !! तो चलिए आपको बताते हैं।

कैटरीना कैफ के फैंस के लिए है खुशखबरी

बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अक्सर ही लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते कैटरीना कैफ अपने फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खबर आई है, दरअसल कैटरीना की मच अवेटेड फिल्म "मैरी क्रिसमस" की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है, मेकर्स ने आज फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।


कैटरीना कैफ ने अनाउंस की नई रिलीज डेट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आज अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी आने वाली फिल्म "मैरी क्रिसमस" की नई रिलीज डेट अनाउंस की है, जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी रिवील किया है। कैटरीना ने बैक टू बैक दो पोस्टर जारी किए हैं और साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया। पोस्टर जारी करती हुए अभिनेत्री ने बताया कि मैरी क्रिसमस अब अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।

पहले दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली थी "मैरी क्रिसमस"

कैटरीना कैफ की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ा बुरा लग सकता है, क्योंकि जहां पहले फिल्म दिसंबर महीने में ही रिलीज होने वाली थी, वहीं अब यह जनवरी महीने में रिलीज की जायेगी, यानी कि दर्शकों को अब फिल्म के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बताते चलें कि पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लगता है कि मेकर्स ने डर से अपने कदम को पीछे हटा लिया, क्योंकि दिसंबर महीने में कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं।

कैटरीना कैफ के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

मच अवेटेड फिल्म "मैरी क्रिसमस" में कैटरीना कैफ के अलावा विजय सेतुपति, संजय कपूर, विनय पाठक और राधिका राव जैसे कलाकार हैं। जारी किए गए पोस्टर में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की झलक देखने को मिल रही है। डायरेक्टर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी साल 2024 को थिएटरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story