×

katrina Kaif Navratri Look: नवरात्रि इवेंट में लाल साड़ी पहन कैटरीना ने ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

katrina Kaif Navratri Look: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो नवरात्रि इवेंट का है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Oct 2023 7:28 AM GMT
katrina Kaif Navratri Look
X

katrina Kaif Navratri Look (image Credit: Social Media)

katrina Kaif Navratri Look: जहां पूरा देश नवरात्रि का शुभ त्योहार मना रहा है, तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को बेहद खास तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में एक ज्वेलरी ब्रांड द्वारा आयोजित नवरात्रि समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें नागार्जुन, चैतन्य अक्किनेनी कैटरीना कैफ, अजय देवगन, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, रश्मिका मंदाना, शिल्पा शेट्टी, वामिका गब्बी सहित कई स्टार्स थे। वहीं, अब इस इवेंट से कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को कैटरीना का ये नवरात्रि लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

वायरल हुआ कैटरीना कैफ का वीडियो

वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस में कैट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट में कैटरीना अन्य मेहमानों के साथ बातचीत करते और दीपक को प्रज्वलित करते हुए भी नजर आ रही थीं। कैटरीना का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- 'कितनी प्यार लग रही हो।' तो किसी ने लिखा- 'कुछ एक्ट्रेसेस को कैटरीना से कुछ बातें सीखनी चाहिए।' एक ने कमेंट किया- 'वाह! बहुत क्लासी और सुंदर दिख रही हो।'



शिल्पा शेट्टी और कृति सेनन भी इवेंट में आईं नजर

नागार्जुन के बेटे चैतन्य अक्किनेनी भी इस नवरात्रि समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान नागार्जुन ने जहां फ्लोरल पेस्टल ग्रीन कुर्ता पायजामा पहना था, तो वहीं चैतन्य सिंपल सफेद कुर्ता पायजामा में थे। इवेंट में कृति सेनन भी गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शिल्पा शेट्टी भी इस इवेंट में साड़ी पहन कर पहुंची थी। शिल्पा शेट्टी अपने ऑल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।




वहीं, रश्मिका मंदाना इस दौरान येलो-बेज अनारकली सूट में दिखाई दीं। इवेंट के दौरान जान्हवी कपूर लैवेंडर टिश्यू सिल्क साड़ी में थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।







Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story