×

Katrina Kaif Photoshoot: फोटोशूट में कैटरीना कैफ ने बिखेरा जादू, ब्लैक एंड व्हाइट में दिखी दिलकश

Katrina Kaif Photoshoot: कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों को अपने मजेदार और ग्लैमरस फोटोशूट की एक झलक दी, जहां उन्होंने एक काले और सफेद धारीदार ड्रेस पहने नजर रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 1 Aug 2022 2:38 PM GMT
X

Katrina Kaif looks ravishing ( image: social media)

Katrina Kaif Photoshoot: कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों को अपने मजेदार और ग्लैमरस फोटोशूट की एक झलक दी, जहां उन्होंने एक काले और सफेद धारीदार ड्रेस पहने नजर रहीं हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के लिए पोज देती और हेयर फ्लिक करती हुए बेहद हसीन और दिलकश नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड आउटफिट में कटरीना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने स्टनिंग लुक को पूरा किया। कैटरीना ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'थोड़ा पोज देना और जरूरी बाल झटकना।'

पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना अपने केयरिंग पति के साथ अपने लाइफ का एक अच्छा समय बिता रही हैं। हाल ही में ये कपल अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गया था।

वहीं #KatVic कि वैकेशन की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मालदीव वेकेशन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। हफ्तों पहले ही, अभिनेत्री कैटरीना ने शांत नजरों का आनंद लेते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं थीं जिसे उनके फैंस और दोस्तों ने काफी पसंद किया था। तस्वीरों में कैटरीना मालदीव में धूप के दिन का आनंद लेते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही थीं। वह सैंड लगे बालों के साथ एक स्ट्रैपी आउटफिट पहने हुए नजर आ रही थीं।

इस बीच अगर हम कैटरीना की फिल्मों कि बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी। इसके साथ 'टाइगर 3' भी है जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उन्हें अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ के लिए भी चुना गया है। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सह-कलाकार फिल्म 'मेरी क्रिसमस' भी है। उन्हें फरहान अख्तर कि 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ भी लिया गया है।

कैटरीना कैफ के लवेबल और केयरिंग हसबैंड यानी की विक्की कौशल के फिल्मों कि बात करें तो, वह दिनेश विजान की रोम-कॉम में सारा अली खान के साथ, मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख, आदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा और शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story