Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ का दिखा बेबी बंप, क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ मां बनने वालीं हैं, आइए आपको भी कैटरीना कैफ का वो वीडियो दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2024 6:34 AM GMT
Katrina Kaif Pregnancy
X

Katrina Kaif Pregnancy (Photo- Social Media) 

Katrina Kaif Baby Bump: कैटरीना कैफ एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जी हां! पिछले काफी दिनों से कैटरीना कैफ को लेकर बज बना हुआ है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब तक कैटरीना और विक्की कौशल दोनों ने इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स फिर कयास लगाने लगे हैं कि कैटरीना कैफ मां बनने वालीं हैं, आइए आपको भी कैटरीना कैफ का वो वीडियो दिखाते हैं।

कैटरीना कैफ का दिखा बेबी बंप (Katrina Kaif Pregnancy)

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने पहुंचीं थीं। कैटरीना और विक्की कौशल दोनों ने मीडिया के सामने खूब पोज दिए, इस दौरान कैटरीना कैफ लाल साड़ी में कहर ढा रहीं थीं, वहीं विक्की कौशल क्रीम कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। कैटरीना कैफ का सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ था है, जी हां! ऐसा हम नहीं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है।


कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन (Users Reaction On Katrina Kaif Latest Video)

बॉलीवुड की गलियारों में कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें काफी समय से है, वहीं जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कैटरीना का बेबी बंप नजर आया तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। एक यूजर ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी का कयास लगाते हुए लिखा, "कैटरीना पक्का प्रेग्नेंट हैं, उनके फेस से पता चल रहा है।" दूसरे ने लिखा, "कैटरीना का बेबी बंप देखो।" तीसरे ने लिखा, "कोई डाउट नहीं है, कैटरीना प्रेग्नेंट है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "कैटरीना का टमी देखो, वह प्रेग्नेंट है।" इसी तरह और भी यूजर्स का यही कहना है कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली हैं।

2021 में कैटरीना संग विक्की ने लिए थे सात फेरे (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 2021 में 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे, कैटरीना और विक्की की डेस्टिनेशन वेडिंग थी, जो राजस्थान में हुई थी। विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में परिवार वालों के साथ कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story