×

क्या 9 महीने की जगह 5 महीने में ही बच्चे को जन्म देंगी Katrina ? एक्ट्रेस की टीम ने किया खुलासा

Katrina Kaif से जुडी खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल अब इस खबर को पुख्ता करने के लिए कटरीना की टीम से जानकारी मिल रही है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 9:51 AM GMT
Katrina Kaif Pregnancy
X

Katrina Kaif Pregnancy News (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif Pregnancy: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जुडी खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। वो भी शादी के महज़ 5 महीने में और ये भी कहा जा रहा कि उनकी प्रेगनेंसी को 2 महीने का वक़्त बीत भी चुका है। फिलहाल अब इस खबर को पुख्ता करने के लिए कटरीना की टीम से जानकारी मिल रही है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे।

क्या सच में कटरीना प्रेग्नेंट हैं (Truth about Katrina Kaif Pregnancy) अब हर तरफ बस यही चर्चा है। लेकिन अब जबकि कटरीना की टीम में खुद इस बात पर जानकारी दी है तो मामला समझ में आता दिख रहा है। दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी से पहले लगभग 2 सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद इस कपल ने दिसंबर 2021 में ग्रैंड वेडिंग की। इसी बीच लगातार ये बातें हो रहीं हैं कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं। साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये तक दावा किया गया कि एक्ट्रेस दो महीने प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब इन सभी बातों का खुलासा आज हम करेंगे।

इन सब बातों ने तूल तब पकड़ा जब कटरीना बेहद ढीला ढाला कुरता पैजामा पहन कर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। उन्हें इस लुक में देखकर सभी हैरान रह गए। और फिर इस तस्वीर को लेकर चाचा गर्म हो गयी कि कटरीना जल्द गुड न्यूज़ देने वालीं हैं। लेकिन अब इन ख़बरों पर ब्रेक लगते हुए कटरीना कैफ की टीम सामने आई और उन्होंने ये साफ़ कर दिया है कि कटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं। और इस तरह के तमाम दावे भी झूठे हैं। जिससे ये साफ़ हो गया कि कटरीना से जुडी ये खबर महज़ अफवाह भर थी।


Katrina Kaif (Image Credit-Social Media)

फिलहाल कटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं है वो इस वक़्त न्यूयॉर्क में हैं। कटरीना ने अपने इन ख़ास पलों की तस्वीर भी सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर की थी। साथ ही कटरीना ने इसमें कैप्शन दिया था,''सभी चीजों का घर....मेरी फेवरेट प्लेस.' Bubby's ।" इन तस्वीरों में कटरीना ने ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हुई है साथ ही विक्की कौशल भी नज़र आ रहे हैं उन्होंने ग्रे कलर की जैकेट और कैप लगा रखी है।

कुछ दिन पहले कटरीना ने अपनी एक पूल में एन्जॉय करती तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमे भी वो विक्की कौशल के साथ काफी कोजी लुक दे रहीं थी। इसमें कटरीना ने व्हाइट रंग की मोनोकिनी पहनी हुई थी।

फिलहाल कटरीना के प्रेग्नेंट ओने की खबर से उनके फैंस काफी खुश थे और उन्हें बधाई देते भी नज़र आ रहे थे। लेकिन इस खुलासे की बाद इस तरह की तमाम ख़बरों पर ब्रेक लग गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story