×

Koffee With Karan 7 में आई कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए कही ये बात, आप भी पड़ जायेंगे सोच में

Katrina Kaif-Vicky Kaushal in Koffee With Karan: अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक चौंकाने वाली बात करते हुए कहा कि, विक्की कभी भी उनके 'रडार' पर नहीं थे।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 1:49 PM GMT
Koffee With Karan 7 में आई कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए कही ये बात, आप भी पड़ जायेंगे सोच में
X
Bollywood Cute Couples (image: social media)

Koffee With Karan 7: आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन बंधे थे। वहीं कैटरीना कैफ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 के दसवें एपिसोड में अपनी फिल्म "फोन भूत" के को एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ प्रेजेंट होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि फिल्म "फोन भूत" का प्रीमियर 8 सितंबर को सुबह 12 बजे, खास तौर से Disney+ Hotstar पर होगा। वहीं यह सीज़न की पहली तिकड़ी का प्रतीक है, तीनों ने गर्मजोशी, प्रेम रुचियों और सुहाग रात की कॉन्सेप्ट पर डिस्कशन किया। इसके साथ ही एपिसोड के दौरान कैटरीना ने आखिरकार विक्की कौशल के साथ अपने संबंधों पर भी कई बातों का खुलासा किया।

जहां अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक चौंकाने वाली बात करते हुए कहा कि, विक्की कभी भी उनके 'रडार' पर नहीं थे। कैटरीना ने आगे कहा, 'मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी, वह सिर्फ एक नाम थे जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे मिली नहीं थी। लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं जीत गई!" इसके अलावा, अपने रिश्ते को "उनेक्सपेक्टेड और नीले रंग से बाहर' बताते हुए, कैटरीना ने शेयर किया, "यह मेरी नियति थी और यह रियलिटी में होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अनरियल लगा।" वहीं इस बीच विक्की इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस सीजन में कॉफी विद करण में दिखाई दिए थे।


बता दें कि, कैटरीना और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए और शादी से पहले के रिचुअल्स से अपनी ड्रीमी तस्वीरों के साथ तूफान की तरह सोशल मीडिया पर छा गए। वहीं अपनी शादी से पहले, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली फॉर्म से बात नहीं की थी।


इसके साथ ही अगर हम काम की बात करें तो, विक्की और कैटरीना दोनों के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है। विक्की कौशल के पाइपलाइन में "गोविंदा नाम मेरा" में नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की के पास सारा अली खान के साथ "लक्ष्मण उटेकर" की अनटाइटल्ड वाली फिल्म भी है। इसके साथ ही विक्की जोया अख्तर कि बायोपिक फिल्म "सैम बहादुर" की शूटिंग में कर रहें हैं और निर्देशक आनंद तिवारी की एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी काम करेंगे।

वहीं दूसरी ओर, कैटरीना कैफ अपनी "फोन भूत" के अलावा "मेरी क्रिसमस" में विजय सेतुपथी, "टाइगर 3" में सलमान खान के साथ और फरहान अख्तर की "जी ले जरा" में प्रियंका चोपड़ा के साथ और आलिया भट्ट काम करती हुई नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story