×

Tiger 3: कैटरीना-सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' में क्या होगा ख़ास? आज ही के दिन रिलीज हुई थी 'टाइगर जिंदा है'

Tiger 3: 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कैटरीना को रॉ और आईएसआई एजेंटों के रूप में दिखाया गया, जो आतंकवादियों द्वारा पकड़ी गई नर्सों को मुक्त करने के लिए एक आम दुश्मन के खिलाफ लड़ते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 22 Dec 2021 4:21 AM GMT (Updated on: 22 Dec 2021 4:23 AM GMT)
Katrina kaif salman khan Tiger Zinda Hai
X

कैटरीना कैफ - सलमान खान  (फोटो : सोशल मीडिया )

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ( Katrina kaif salman khan Tiger Zinda Hai) 'टाइगर जिंदा है' को आज चार साल पूरा हो गया है । 22 दिसंबर 2017 में टाइगर जिंदा है बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी । इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिला था । जिसके बाद फिल्म एक था टाइगर रिलीज हुई थी और अब कैटरीना अपनी शादी (katrina kaif ki shadi) के बाद 'टाइगर 3' (tiger 3 shooting) की शूटिंग पर लौटने को तैयार हैं । जिसे लेकर फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं । टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना को रॉ और आईएसआई एजेंटों के रूप में दिखाया गया, जो आतंकवादियों द्वारा पकड़ी गई नर्सों को मुक्त करने के लिए एक आम दुश्मन के खिलाफ लड़ते हैं। एक्शन सीन्स बेहतरीन था । फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

4 साल बाद दर्शक फ्रैंचाइज़ी में इसके तीसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जिसमें टाइगर और जोया एक बार फिर दुश्मन के खिलाफ लड़ते नज़र आने वाले हैं। आइए जानते हैं टाइगर 3 में इस बार क्या होगा ख़ास।

इंटरनेशनल लोकेशन पर हुईं शूटिंग

'टाइगर 3' काफी अलग और ख़ास होने वाली हैं, जिसके साथ ही वो पर्दे पर उतरते ही धूम मचा देगी । टाइगर 3 की शूटिंग इंटरनेशनल लोकेशन पर की गयी हैं जिसके लिए सलमान खान, कैटरीना कैफ और टीम ने सभी COVID 19 प्रोटोकॉल की रेकी करने और सुनिश्चित करने के बाद एक्शन की शूटिंग के लिए भारत से विदेश रवाना हुए थे। 'टाइगर 3' को रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया में शूट किया गया।

सरप्राइज पैक इमरान हाशमी

खबर है कि 'टाइगर 3' में इस बार विलेन (Emran Khan film Tiger 3) के तौर पर इमरान हाशमी नज़र आने वाले हैं । लेकिन इमरान हाशमी ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है । इस फिल्म के लिए इमरान काफी हैवी वर्क आउट करने नज़र आए।

सलमान – इमरान आमने सामने

ख़बरों की माने तो, इस फिल्म में इमरान हाश्मी को एक पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट के रूप में देखा जायेगा, जो भारत के टाइगर यानी सलमान खान के बराबर होगा । दोनों पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं जिससे फिल्म को देखने के लिए उत्साह और ज्यादा बढ़ता जा रहा है ।

टाइगर जिंदा है का निर्देशन कबीर खान ने किया था, जबकि दूसरे भाग का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र द्वारा किया गया था । अब इसके तीसरे भाग को निर्माता मनीष शर्मा (director Manish Sharma) कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story