×

पूल में नहाते हुए Katrina ने पति Vicky के साथ शेयर की खास तस्वीर, पहले कभी नहीं देखा होगा ये अंदाज़

Katrina Kaif ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो पति Vicky Kaushal के साथ पूल में नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये दोनों की ये बेहद खास तस्वीर

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 May 2022 4:46 AM GMT
Katrina Kaif in Pool with Husbnand Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif in Pool with Husbnand Vicky Kaushal (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif in Pool with Husbnand Vicky Kaushal: कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो पति विक्की कौशल के साथ पूल में नज़र आ रहीं हैं। कुछ मिनटों पहले लगी इस तस्वीर पर एक लाख से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में हुई थी। दोनों की इस शादी को ग्रैंड वेडिंग के तौर पर देखा गया था। कटरीना और विक्की को शादी के बाद कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन ये पहला मौका है जब कटरीना ने अपनी इस तरह की कोई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

इस तस्वीर में कटरीना ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है और वो बिना काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।कटरीना ने इसमें कैप्शन दिया है मी एंड माइन इसके बाद कटरीना ने हार्ट इमोजीस लगाए हैं।

Katrina Kaif and VIcky Kaushal (Image Credit-Social Media)

कटरीना कैफ की काफी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो ज़्यादातर अपनी सिंगल फोटो या परिवार के साथ ली तस्वीर ही अपलोड करतीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने पति विक्की के साथ अपनी ऐसी तस्वीर शेयर करके सभी को चौका दिया है।

कटरीना अपनी आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में व्यस्त हैं साथ ही विक्की कौशल भी अपनी अपकमिंग मूवी सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में व्यस्त चल रहे हैं। अभी हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी जिसमे कई सेलेब्स आये लेकिन कटरीना और विक्की के न आने पर लोगों के मन में कई सवाल उठे। उन्होंने कटरीना की शादी विक्की से होने का मुद्दा भी बनाया कुछ लोगों ने यहाँ तक कहा कटरीना ने सलमान का दिल तोड़ दिया इसकी वजह से उन्हें इन्वाइट नहीं किया गया। क्योकि अर्पिता और कटरीना बीच काफी अच्छा बांड माना जाता रहा है। लेकिन कटरीना के न आने की वजह थी कि वो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं विक्की भी दिल्ली में ही अपनी फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। बहुत मुमकिन है कि कटरीना ने जो तस्वीर शेयर की है वो भी दिल्ली की ही हो।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story