×

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ ने पोल्का डॉट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

Katrina Kaif Pregnancy : कटरीना कैफ जल्द ही अपने जीवन में नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। ये बात हम नहीं बोल रहे बल्कि कुछ तस्वीरों से एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में हिंट दे दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस को पोल्का डॉट ड्रेस में देखा गया। वही पोल्का डॉट जिसमें कई एक्ट्रेस को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी रिवील करते हुए देखा गया है। अब कटरीना का भी यही अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 2:11 PM GMT
Katrina Kaif
X

Katrina Kaif (Photos - Social Media)

Katrina Kaif Pregnancy : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीर और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। विजय सेतुपति के साथ एक्ट्रेस को जल्दी फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा जाने वाला है। यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। यह दोनों फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने दर्शकों के बीच उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहों को जोर दे दिया है।

कटरीना ने पहना पोलका डॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई है और उन्हें लगातार फैंस से मिलते और जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रचार करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस को एक शानदार पोल्का डॉट ड्रेस में देखा गया जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। खुले बालों में फुल स्लीव्स ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कमाल के पोज दिए हैं और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

प्रेगनेंसी की अफवाहों ने पकड़ा जोर

कटरीना कैफ की तस्वीर जहां फैंस का दिल जीत रही है और कमेंट सेक्शन में लोग उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी और यह चर्चा भी शुरू हो गई है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट है। लोगों ने जहां उनकी जमकर तारीफ की है तो यह सवाल भी करने लगे हैं कि क्या वह कोई गुड न्यूज़ देने वाली हैं। विक्की कौशल से शादी के बाद एक्ट्रेस के बारे में कई बार इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन अब तक कोई भी कंफर्मेशन सामने नहीं आया है।

क्यों हो रही चर्चा

आपको बता दें की एक्ट्रेस को इस ड्रेस में देखकर उनकी प्रेगनेंसी की बातें इसलिए की जा रही है क्योंकि यह पहली बार नहीं हुआ है जब किसी अदाकारा को इस तरह की ड्रेस में देखा गया हो। इसके पहले अनुष्का शर्मा समेत दूसरी एक्ट्रेस को भी पोल्का डॉट ड्रेस पहने हुए देखा गया था और उसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई थी या फिर उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में फैंस को जानकारी दी थी। 9 दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद विक्की और कटरीना को कई बार क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा चुका है। अब जब कटरीना की इस तरह की तस्वीर सामने आई है और विक्की कौशल के साथ उनकी शादी को कुछ वक्त भी गुजर चुका है तो लोग क्या लग रहे हैं कि क्या वह भी जल्द कोई ना कोई खुशखबरी देने वाली हैं। हालांकि फिलहाल अब वहां पर विश्वास करना मुश्किल है क्योंकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें कहीं भी उनका बेबी बंप नहीं दिखाई दे रहा है इसलिए यह कहना मुश्किल है कि वह बातें में खुशखबरी देने वाली है या फिर यह बस फिल्म के प्रमोशन के बीच ली गई कुछ शानदार तस्वीरें हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story