×

Katrina Kaif के अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" का नए गाने का टीजर हुआ आउट, कल होगा पूरा गाना रिलीज

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत एक्सेल एंटरटेनमेंट के 'फोन भूत' के ट्रेलर को दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 10:49 AM GMT
Katrina Kaif के अपकमिंग फिल्म फोन भूत का नए गाने का टीजर हुआ आउट, कल होगा पूरा गाना रिलीज
X

Upcoming movie Phone Bhoot (image: social media)

Katrina Kaif: आपको बता दें कि मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने 'किन्ना सोना' का टीजर भी लॉन्च कर दिया है जो दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट लेवल को एक लेवल ऊपर ले जाएगा। बता दें कि दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान खास तौर से मीडिया और कुछ फैंस को एक सरप्राइज के रूप में पेप्पी ट्रैक दिखाया गया था।

वहीं इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज और लिखा है और इसे ज़हरा और तनिष्क ने गाया है। वहीं को-आर्टिस्ट्स ईशान और सिद्धांत के साथ कैटरीना गाने में धुआं करते हुए हॉट अवतार में दिख रही हैं। बता दें कि जिसे एक महल की पस्टोरल बैकग्राउंड में शूट किया गया था। बता दें कि दर्शकों और कैटरीना के फैंस को अंडाउबड्ली अट्रैक्टिव सॉन्ग और उनकी हॉटनेस ऑन-स्क्रीन पर्सनेलिटी बेहद पसंद आएगी। इसके साथ ही गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वहीं अगर इस गाने की बात करें तो इस गाने में कैटरीना कैफ ने शॉर्ट रेड ड्रेस पहने दिखाई दे रहीं है और वो इस गाने में बेहद अट्रैक्टिव और खूबसूरत लग रहीं हैं। इसके अलावा इस गाने के टीजर आज रिलीज हुआ है और यह पूरा सॉन्ग कल रिलीज किया जाएगा।

इसके साथ ही कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की जानकारियां शेयर करते रहतीं हैं। बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना के अलावा इस सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story