×

Katrina Kaif की सुपरहीरो फिल्म पर जल्द शुरू होगा काम, डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की पुष्टि

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली सुपरहीरो फिल्म जल्द आ रही है। निर्देशक ने इस बात की पुष्टि की है कि वो जल्द ही इस पर काम करना शुरू कर देंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Sep 2022 10:47 AM GMT
Katrina Kaif as Superhero
X

Katrina Kaif as Superhero (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif as Superhero: कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली सुपरहीरो फिल्म जल्द आ रही है। निर्देशक ने इस बात की पुष्टि की है कि वो जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देंगे।

कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर की अपकमिंग सुपरहीरो फिल्म 'सुपर सोल्जर' को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जिसकी घोषणा 2020 की शुरुआत में ही कर दी गई थी, लेकिन कुछ वजहों सेइस फिल्म पर काम शुरू नहीं हो सका। फिल्म में कैटरीना एक titular किरदार निभाती नजर आएंगी। बही कैट को इतने अलग अवतार में देखना एक दिलचस्प अनुभव होगा जिसके लिए उनके फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड भी नज़र आ रहे हैं।

निर्देशक जफर ने मीडिया के साथ इस फिल्म के विषय में कुछ बातें शेयर की उन्होंने कहा, "कैटरीना के साथ सुपरहीरो फिल्म निश्चित रूप बनने वाली है। हम इस नेटफ्लिक्स के साथ ला रहे है और कोरोना महामारी की वजह से फिल्म का शेड्यूल पूरी तरह से हिल गया था और कैटरीना को टाइगर 3 और बाकि कमिटमेंट्स को पूरा करना पड़ा था जिसकी वजह से इसका शेड्यूल थोड़ा गड़बड़ा गया था। वो अब शादीशुदा है और अपने जीवन के सबसे खूबसूरत अध्याय में है। अभी मैं अपनी अगली फिल्म की रेकी कर रहा हूं, लेकिन हम जल्द ही साथ बैठेंगे और अपने शेड्यूल पर चर्चा करेंगे और जैसे ही हम अपने बाकि कमिटमेंट्स को पूरा कर लेते हैं हम इसपर साथ काम करना शुरू करेंगे।"

आपको बता दें कि जफर फिलहाल 'बड़े मियां छोटे मियां' के रीबूट पर फोकस कर रहे हैं। जिसकी घोषणा इस साल फरवरी में फिल्म की गई थी, जिसने दर्शकों के मन में फिल्म के प्रति काफी रुचि पैदा की थी। वहीँ फैंस बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखेंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने शेयर किया, " इस फिल्म गोविंदा और अमिताभ बच्चन स्टारर ओरिजनल फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है। ये एकदम नया टेक है। हम सिर्फ टाइटल का उपयोग कर रहे हैं और इसके पीछे विचार देश के दो सबसे प्रसिद्ध एक्शन सितारों के साथ एक शांत और समकालीन एक्शन फिल्म करने का है। अक्षय सर लंबे समय से इस शैली पर काम कर रहे हैं और टाइगर अभी एक न्यू जेम की तरह है है जो अपने स्टंट की शैली के साथ कई एक्सपेरिमेंट कर रहा है। इसलिए, मेरा विचार पुराने और नए स्कूल को एक साथ लाने का है, और कुछ कूल हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट और एक्शन सीक्वेंस बनाना है"।

इसके पहले जफर को उनके लेटेस्ट निर्देशन जोगी के लिए भी खूब सराहना मिल रही है, जिसमें दिलजीत दोसांझ हैं, जो दो हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story