×

katrina kaif Tip Tip Song: बारिश में भीगी-भीगी दिखीं कैटरीना कैफ, साड़ी में ढाया कहर, शेयर किया ये Video

katrina kaif Tip Tip Song: कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम (katrina kaif instagram) पर शूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 Nov 2021 12:45 PM GMT
Katrina Kaif instagram video
X

katrina kaif Tip Tip Song: बारिश में भीगी-भीगी दिखीं कैटरीना कैफ, साड़ी में ढाया कहर (Social Media)

katrina kaif Tip Tip Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में कैटरीना अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) पर फिल्माया गया गाना tip tip barsa pani पर डांस कर रही है। वीडियो में कैटरीना (Katrina Kaif movies) काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फैंस भी उनके इस वीडियो पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम (katrina kaif instagram) पर शूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह tip tip barsa pani पर डांस कर रही हैं। गाने में कैटरीना काफी बोल्ड अंदाज (Katrina Kaif Bold Photos) में नजर आ रही हैं।

फैंस को पसंद आ रहा गाना

बता दें कि tip tip barsa pani के ओरिजिनल सॉन्ग में अक्षय के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) थीं। इसी गाने को एक बार फिर से शूट किया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। यूट्यूब (Youtube) पर इस गाने को अबतक 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है। बता दें की सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ का अहम किरदार है। कैटरीना के साथ अक्षय कुमार भी हैं।

इंस्टाग्राम पर हैं कैट के इतने फोलर्स

कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, अपने फैंस से जुड़ने के लिए कैटरीना हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी फिलहाल कैटरीना कैफ के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं, जिस पर वह काम करने वाली हैं। अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में कैटरीना काफी बिजी होने वाली हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story