Katrina Kaif Upcoming Movies: कटरीना कैफ अपकमिंग मूवीज जानिए कौन-कौन सी हैं

Katrina Kaif Upcoming Films:बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कि कटरीना कैफ की कौन-सी फिल्म आने वाली है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 July 2024 8:02 AM GMT
Katrina Kaif Upcoming Movies
X

Katrina Kaif Upcoming Movies (Image- Social Media)

Katrina Kaif Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के चाहने वालों को हमेशा उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछले साल कटरीना कैफ की फिल्म Merry Christmas और Tiger 3 रिलीज हुई थी। इसके बाद कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। तो वहीं ऐसी खबरें आई थी कि Katrina Kaif प्रेग्नेंट हैं, जिसकी वजह से वो अपनी अपकिमंग फिल्मों की शूटिंग नहीं कर रही हैं। लेकिन विक्की कौशल ने Bad Newz Movie के प्रमोशन के दौरान इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया और बताया कि Katrina Kaif प्रेग्नेंट नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी आप लोग Bad Newz इंज्वॉय करे, जब मौका आएगा तब Good News बताया जाएगा। तो वहीं कटरीना के फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट (Katrina Kaif Upcoming Project) का बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कटरीना कैफ आने वाले दिनों में किन फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

कटरीना कैफ अपकमिंग मूवीज (Katrina Kaif Upcoming Movies In Hindi)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना 41वॉ (Katrina Kaif Age) जन्मदिन (Katrina Kaif Birthday) मना रही हैं। लेकिन आज भी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) उतनी ही ज्यादा फीट हैं। जितनी वो पहले थी, यही वजह है कि बॉलीवुड की सबसे फीट एक्ट्रेस की लिस्ट में Katrina Kaif का नाम शामिल है। यही वजह है कि Katrina Kaif को ज्यादातर एक्शन फिल्मों में देखा जाता है। चलिए जानते हैं कटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की लिस्ट

टाइगर वर्सेज पठान (Tiger Vs Pathaan Movie)-

टाइगर और पठान की जोड़ी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद ऐसी खबरें आई थी कि यशराज फिल्म्स टाइगर वर्सेज पठान फिल्म बनाने का विाचर कर रहें। जिसमें टाइगर के कास्ट यानि Salman Khan,Katrina Kaif और Pathaan के कास्ट Shahrukh Khan Deepika Padukone नजर आएंगी। तो वहीं खबरों कि माने तो Tiger Vs Pathaan के लिए दर्शकों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म 2027 तक रिलीज होगा।

टाइगर 4 मूवी (Tiger 4 Movie)-

समलान खान और कटरीना कैफी की सुपरहिट फिल्म टाइगर के तीन सीरीज आ चुके हैं। अब दर्शकों को टाइगर 4 (Tiger 4) का इंतजार है।

जी ले जरा मूवी (Jee Le Zara Movie)-

कटरीन कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म जी ले जरा जोकि जोया अख्तर और फरहान अख्तर बनाने वाले थे, इसको लेकर अनॉउंसमेंट कर दिया गया था। लेकिन तीनों एक्ट्रेस के पास समय ना होने की वजह से फिल्म पर अभी तक काम शुरू ही नहीं हो सकी। लेकिन ऐसी खबरें आई थी कि एक बार फिर से इन तीनों एक्ट्रेस से इस फिल्म के बारे में बातचीत की जा रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story