×

Vicky Katrina Latest News: विक्की नहीं सलमान संग 'वेलेंटाइन डे' मनाएंगी कैटरीना कैफ, जानें इसकी वजह

Vicky Katrina Latest News: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद यह उनका पहला वैलेंटाइन डे होगा। लेकिन सलमान खान ने कपल का यह शुभ दिन बर्बाद कर दिया।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 2 Feb 2022 8:56 AM GMT
Vicky Katrina Latest News: विक्की नहीं सलमान संग वेलेंटाइन डे मनाएंगी कैटरीना कैफ, जानें इसकी वजह
X

विक्की-कैटरीना (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Vicky Katrina Valentine's Day: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए शादी के बाद यह उनका पहला वेलेंटाइन डे था। लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने हैप्पी कपल के सेलिब्रेशन में खलल डाल दिया है। जी हाँ, विक्की-कैटरीना इस खास दिन को एक साथ नहीं बिता पाएंगे। इसका कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3)। टाइगर 3 की अंतिम शूटिंग जनवरी 2021 में दिल्ली में होने वाली थी। लेकिन उस वक्त कोविड की वजह से शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थी। अब खबरें हैं फिल्म की बाकी की शूटिंग फरवरी के मध्य से शुरू होगी।

टाइगरफिल्म पोस्टर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शूटिंग 14 फरवरी से शुरू होगी

बताया जा रहा है कि 15 दिनों तक लगातार शूटिंग का शेड्यूल रखा गया है। प्रोडक्शन से जुड़े टीम के मुताबिक, निर्देशक मनीष शर्मा (Director Maneesh Sharma) फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दिल्ली की सड़कों पर करना चाहते हैं। सलमान खान लाल किले समेत शहर की कुछ ऐतिहासिक जगहों पर भी शूटिंग करेंगे। बताया गया है कि शूटिंग कोविड के सभी नियम-कायदों के मुताबिक की जाएगी।

सलमान खान और कैटरीना कैफ 12 या 13 फरवरी को दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। शूटिंग 14 फरवरी से शुरू होगी। लेकिन उससे पहले सलमान खान 5 फरवरी से लगातार कुछ दिनों तक टाइगर 3 के कुछ सीन अकेले मुंबई में अपने स्टूडियो में शूट करेंगे।

कैट की शादी में सलमान के अनुपस्थिति को लेकर सवाल

टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अहम भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की। जिसके बाद सलमान खान के अनुपस्थिति को लेकर सवाल खड़े होने लगें। किसी ने कहा कि सलमान खान खुद उस शादी का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। वहीं खबरें ये भी सामने आईं कि कैटरीना कैफ ने सलमान को अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story