×

Katrina-Vicky Kaushal ki shaadi: यहां जाने कौन हैं अतिथि, कैसा रहेगा संगीत

Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: काफी दिनों ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर नई नई खबर सुनने में आ रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 Nov 2021 6:22 AM GMT
Katrina-Vicky Kaushal ki shaadi: यहां जाने कौन हैं अतिथि, कैसा रहेगा संगीत
X

Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding: बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है । लेकिन जिस कपल की शादी का इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहे हैं वो हैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का । काफी दिनों ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर नई नई खबर सुनने में आ रही हैं । 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना सात फेरे (katrina kaif vicky kaushal wedding date ) लेने वाले हैं । 7 से 9 दिसंबर तक शादी का फंक्शन होगा । दोनों की ग्रैंड शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। जहां हर स्टार अपनी शादी के दिन सब्यसाची के कपड़े का चुनाव ही करना पसंद करता हैं, वही खबरों की मानें तो कैटरीना अपनी मेहंदी के फंक्शन के लिए अबू जानी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी। संगीत के फंक्शन के लिए मनीष मल्होत्रा कपड़े तैयार करेंगे। वेडिंग रिसेप्शन के लिए गुची से एक खास सामान आएगा। दूसरी तरफ विक्की कौशल मेहंदी और संगीत में कुणाल रंधावा और राघवेंद्र राठौर के डिजाइन किये हुए कपडे पहन रहे हैं । मैरिज रिसेप्शन में विक्की सब्यसाची के कपड़े पहनेंगे।

सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया )

कौन होंगे मेहमान ? (Katrina Kaif Vicky Kaushal guest list)

मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान (Salman khan ) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan ) का नाम सबसे उपर है । लेकिन ख़बरों की माने तो सलमान खान इस शादी में शामिल नहीं होंगे । वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) , करण जौहर (Karan Johar) , वरुण धवन (Varun Dhawan) को भी शादी का न्योता दिया गया है। कैटरीना की शादी में ना केवल देश बल्कि विदेशों से भी गेस्ट आने वाले हैं । जिसमें इंटरनेशनल फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो (International photographer Mario Testino) को भी बुलाया गया है । इन्होने 2017 में कैटरीना का टॉवल बेस्ड फोटोशूट किया था ।

करण जौहर और फराह खान (photo : सोशल मीडिया )

करण जौहर और फराह खान करेंगे डांस कोरियोग्राफ (Karan johar farah khan choreograph sangeet)

आपको बता दें, मेहंदी सेरेमनी के ख़ास मौके के लिए जोधपुर के पाली जिले से सोजत मेहंदी भेजी जा रही है । ये दुनिया की सबसे ख़ास मेहँदी मानी जाती है, जिसे कैटरीना कैफ को तोहफे के तौर पर दिया जा रहा है। दोनों की संगीत पार्टी में करण जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) डांस कोरियोग्राफ करने वाले हैं। जहां फराह खान कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी, वहीं करण विक्की की तरफ से रहेंगे, जो 7 दिसंबर को होगा।

सलमान खान और कैटरीना का वीडियो वायरल

जब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की ख़बरों ने आग पकड़ी है तब से सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है । जिसमें दोनों सात फेरे लेते नज़र आ रहे हैं और एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं । ये वीडियो अब हर जगह वायरल हो चुका है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story