×

कैटरीना और विक्की शादी के बाद रहेंगे यहां, जुहू बीच पर खरीदा आलीशान फ्लैट, जानें खासियत

Katrina Kaif Vicky Kaushal New House: शादी के बाद विक्की और कट्रीना जुहू के एक आलीशान बंगले में रहेंगे। बॉलीवुड सितारे के पड़ोसी भी वर्ल्ड फेमस सेलेब्रिटी हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 7 Dec 2021 1:54 PM GMT
Katrina-Vicky Wedding Updates: शादी के बाद विक्की-कैटरीना की पहली फोटो आई सामने, दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे बेहद खूबसूरत
X

कैटरीना और विक्की (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Katrina Kaif Vicky Kaushal New House: बॉलीवुड सितारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) करने जा रहे हैं। शादी के प्री वेडिंग सेरेमनी (Pre Wedding Ceremony) की शुरुआत हो चुकी है। आज अभिनेत्री का संगीत समारोह (Katrina Kaif Sangeet) है। वहीं कल जोड़ा अपने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी को एन्जॉय करेगा।

शादी के बाद यह नवविवाहित जोड़ा नए घर में प्रवेश करेगा। विक्की और कैटरीना शादी के बाद मुंबई के जुहू में एक समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे। इस फ्लैट की खास बात यह है कि नवविवाहितों के पड़ोसी भी एक सेलिब्रिटी जोड़े हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राज महल बिल्डिंग (Raj Mahal Building) में एक अपार्टमेंट को किराए पर लिया है। उन्होंने जुहू बीच के पास स्थित एक लग्जरी इमारत के आठवे मंजिले को किराए पर लिया है। क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) भी इसी इमारत में दो मंजिले के मालिक हैं।

क्या है अपार्टमेंट की खासियत

इस अपार्टमेंट की खास बात यह है कि ये 5,000 वर्ग फुट का अपार्टमेंट है। इसके कमरे से समुद्र दिखाई देता है। इसमें समुद्र तक निजी पहुंच का रास्ता भी है और अन्य सुविधाओं के साथ छत पर स्विमिंग पूल (Swimming Pool) की सुविधा दी गई है। कैटरीना और विक्की किराए के रूप में प्रति माह 8 लाख रुपए का भुगतान करेंगे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इसी हफ्ते राजस्थान (Rajasthan) में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़े को सोमवार शाम को मुंबई से उड़ान भरते हुए देखा गया। उनकी शादी का उत्सव तीन दिनों तक सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट, फोर्ट बरवारा (Six Senses Fort Barwara) में होगा। आज रात संगीत के साथ शुरू होगा, उसके बाद कल मेहंदी समारोह और गुरुवार 9 दिसंबर को ही शादी होगी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नए घर में ही होगा कैटरीना का गृहप्रवेश

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ अब तक बहन इसाबेल के साथ अंधेरी (Andheri) के एक अपार्टमेंट में रह रही थीं। इस बीच विक्की कौशल भी अपने परिवार के साथ अंधेरी में ही रहते थे। हालांकि, 33 वर्षीय अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी शादी के बाद माता-पिता के घर से अलग रहने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने जुलाई में राजमहल की आठवीं मंजिल को किराए पर लिया था और कैटरीना अपनी शादी के बाद इस अपार्टमेंट में ही गृह प्रवेश की रस्म करेंगी। वहीं विक्की ने इस साल की शुरुआत में अंधेरी में अपने माता-पिता के घर से बाहर जाने का फैसला किया था। शादी के बाद, दोनों कलाकार अपने नए घर में चले जाएंगे और यहीं पर कैफ से शादी के बाद अपने गृहप्रवेश की रस्में करने की उम्मीद की जा रही है।

मेहमानों से साइन करवाया गया एग्रीमेंट

जानकारी के लिए बता दें कि राज महल बिल्डिंग रियल एस्टेट डेवलपर्स आशीष ग्रुप की एक परियोजना है। आशीष ग्रुप द्वारा इंस्टाग्राम पर इस प्रोजेक्ट की तस्वीर साझा की गई है। तस्वीरों में चार बेडरूम वाले विशाल अपार्टमेंट दिखाई दे रहे हैं। इन अपार्टमेंट से समुद्र के व्यापक दृश्य दिखाई देते हैं। विक्की कौशल ने इस अपार्टमेंट का सिक्योरिटी डिपॉजिट 1.75 करोड़ रुपए का भुगतान करते हुए, पांच साल की अवधि के लिए अपार्टमेंट को किराया पर ले लिया है। दंपति ने यह सुनिश्चित किया है कि उनकी शादी से संबंधित बातें सबसे गुप्त रहे। इसके लिए मेहमानों से नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करवाया गया है। साथ ही उनसे नो-फ़ोन और नो-फ़ोटोग्राफ़्स की पॉलिसी की भी बात की गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story