×

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की नई वेडिंग गेस्ट लिस्ट सामने आई, सूची में इस अभिनेत्री का नाम है सबसे ऊपर

Katrina Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी में आमंत्रित किए गए मेहमानों की सूची तैयार हो गई है। इस सूची में अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर है।

Priya Singh
Published on 30 Nov 2021 2:36 PM GMT
katrina vicky kaushal wedding
X

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की नई वेडिंग गेस्ट लिस्ट।  

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) की शादी में आमंत्रित किए गए मेहमानों की सूची तैयार हो गई है। इस सूची में अभिनेत्री आलिया भट्ट (actress alia bhatt) का नाम सबसे ऊपर है।

कैटरीना -विक्की की शादी में आने वाले मेहमान (katrina vicky kaushal guest list)

Vicky Kaushal ki dulhan Katrina Kaif - मनोरंजन की दुनिया की सबसे बड़ी खबर कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) और विक्की कौशल (Actor Vicky Kaushal) की शादी से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो कैटरीना -विक्की की शादी (Katrina-Vicky marriage) की नई गेस्ट लिस्ट बनकर तैयार हो गई है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेत्री आलिया भट्ट (actress alia bhatt) का है। वही आलिया भट्ट (actress alia bhatt), जो वर्तमान में कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) के पूर्व - प्रेमी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की गर्लफ्रेंड हैं।


जी हां, कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) ने खुद आलिया को इस शादी में आमंत्रित किया है। जबकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें, तो अभिनेत्री ने उन्हें इस शादी का न्योता नहीं दिया है। हालांकि वो आलिया (alia bhatt) के साथ इस शादी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन दूसरे तरफ कयास यह भी लगाया जा रहा है कि वो इस शादी में शिरकत नहीं करेंगे।

ऐसे होगी कैटरीना-विक्की की गेस्ट लिस्ट

बता दें कि आलिया (alia bhatt) और कैटरीना (katrina kaif) एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। टेलीवीजन पर कई बार उनकी स्वीट बॉन्डिंग दिखाई देती है। दोनों अभिनेत्रीयों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। जबकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें, तो ब्रेकअप के बाद कैटरीना (katrina kaif) उन्हें नजरअंदाज करती हुई दिखाई देती हैं। वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अभिनेत्री के बारे में खुलकर सभी के सामने कुछ नहीं कह पाते हैं। जाहिर है कि कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन (Corona new variant Omicron) की वजह से दोनों को अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को छोटा करना पड़ रहा है।


अभिनेत्री की सूची में अगला खास नाम करण जौहर (Karan Johar) का है। कैटरीना कैफ फिल्ममेकर करण जौहर को अपने बेहद करीब पाती हैं। इसलिए उन्होंने अपनी शादी की खास रस्मों की जिम्मेदारी भी उन्हें दी है। खबरों की मानें तो अभिनेत्री के संगीत को यादगार बनाने की जिम्मेदारी करण जौहर की है। कैटरीना ने खास तौर पर करण को कहा है कि वो लड़के वालों के डांस को कोरियोग्राफ करेंगे। इसी के साथ लड़की वालों के डांस को फराह खान (Farah Khan) कोरियोग्राफ करेंगी। फराह खान अपने शानदार कोरियोग्राफी से इस संगीत में चार चांद लगाएंगी।

कैटरीना-विक्की की शादी में कौन-कौन आएंगे (katrina vicky kaushal ki shadi me aane wale mehman)

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) के वेडिंग लिस्ट में तीसरा नाम सलमान खान का है। अभिनेत्री के शुरुआती करियर में (इनदोनों ) के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें थी। हालांकि इस बात की पुष्टि दोनों में से किसी ने ( आजतक )नहीं की है। जबकि अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को कैटरीना (bollywood actress katrina kaif) को देख बल्श करते हुए कई बार पैपराजी ने पकड़ा है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ (bollywood actress katrina kaif) का नाम सुन सलमान हमेशा शरमा जाते हैं। लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से सलमान इस शादी को मिस कर सकते हैं। सलमान की जगह उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा कपल की शादी अटेंड कर सकती हैं। अफवाहों की मानें तो अभिनेता जानबूझकर इस शादी में शामिल नहीं होना चाहते, क्योंकि उनकी उपस्थिति अभिनेत्री को शर्मिंदा कर सकती है।


साथ ही कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस को भी विक्की -कैटरीना के बिग डे का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया गया है। बॉस्को और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं। बॉस्को ने कैटरीना के फेसम बॉलीवुड गाने 'तू मेरी' को कोरियोग्राफ किया है। बॉलीवुड कपल की इस शादी में जोया अख्तर और डायरेक्टर शशांक खेतान के शामिल होने की भी संभावना है। इसी के साथ कुछ अन्य मेहमान भी जोड़ी को आशीर्वाद देने के लिए शादी में शामिल होंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story