×

Katrina-Vicky Wedding Updates: दोपहर 3 बजे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल सात फेरे लेंगे, शाम को होगा ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Updates: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन आखिरकार आ ही गया। कपल आज यानी 9 दिसंबर को दोपहर 3 बजे सात फेरे लेने वाले हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Dec 2021 8:59 AM GMT
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding live Updates
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal live Wedding Updates: इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी आखिरकार आज 9 दिसंबर को हो रही है। कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) आधिकारिक रूप से पत्नी और पति बनने से कुछ ही घंटे दूर हैं। कैटरीना कैफ, विक्की की दुल्हन बनने के लिए सजना शुरू कर चुकी हैं। वहीं विक्की कौशल भी दूल्हा बनने के लिए तैयार हो रहे हैं। कैटरीना कैफ को तैयार करने के लिए उनके पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट आ चुके हैं। साथ ही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों ने भी तैयार होना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं कि आज शादी समारोह में क्या कुछ खास होने वाला है।

मंडप को मंदिर के सामने व्यवस्थित किया गया है

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में भव्य सिक्स सेंस बरवारा किले में शादी कर रहे हैं। यह जोड़ा दोपहर में पारंपरिक हिंदू विवाह से परिणय सूत्र में बंध जाएगा। कैटरीना और विक्की दोपहर 3 बजे सात फेरे लेंगे। विवाह के मंडप को शाही अंदाज में सजाया गया है। वहीं विक्की कौशल के मंडप में एंट्री के लिए एक रथ की व्यवस्था की गई है। दूल्हा और दुल्हन के शादी के मंडप को इस तरह से व्यवस्थित किया गया है कि यह एक मंदिर के सामने हो। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल सात सफ़ेद घोड़े पर सवार होकर कैटरीना के घर बारात लाएंगे। जबकि कैटरीना पूरी पंजाबी दुल्हन बनकर उनका इंतजार करेंगी। शादी के बाद नवविवाहितों का भव्य स्वागत होगा। यह कार्यक्रम सिक्स सेंस बड़वारा किले में ही होगा।

संगीत सेरेमनी में हार्डी संधू और आस्था गिल ने प्रदर्शन किया

विदित हो कि विक्की और कैटरीना की शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर जैसी हस्तियां शामिल हैं। 7 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मेहंदी सेरेमनी थी। इस समारोह में पंजाबी, इंग्लिश और बॉलीवुड गाने से लेकर मज़ेदार गेम खेले गए थें। संगीत सेरेमनी में गायक हार्डी संधू ( Hardy Sandhu) और आस्था गिल (Aastha Gill) ने प्रदर्शन कर मंच पर धूम मचा दी थी। कपल ने उनके नए गाने ' बिजली - बिजली ' पर डांस किया था। संगीत सेरेमनी में कैटरीना ने शानदार गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। लहंगा शायद फाल्गुनी और शेन पीकॉक का डिजाइन था। वहीं विक्की कौशल ने रोज प्रिंटेड शेरवानी पहन रखा था।

संगीत सेरेमनी में विक्की - कैटरीना ने 4.5 लाख का केक काटा

कैटरीना कैफ और विक्की - कौशल अपने-अपने आउटफिट में स्टनिंग लग रहे थे। इस अवसर पर दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया था। कैटरीना और विक्की ने गाना ' चिकनी चमेली 'पर उसका हुक स्टेप करते हुए खूब ठुमके लगाए थें। कैटरीना और विक्की ने संगीत सेरेमनी में केक कटिंग की थी। यह केक दिल्ली के एक जाने-माने पेटिसियर मायरा झुनझुनवाला ने बनाया था। केक का दाम लगभग 4.5 लाख बताया जा रहा है। यह बेरी फ्लेवर यानी कि जामुन फ्लेवर का केक था। सभी मेहमानों के लिए 5 - टायर वाला केक मंगवाया गया था। केक की खास बात यह थी कि इसे सिक्स सेंस किले में ही बनाया गया था। संगीत के दौरान इसे बाहर लाया गया था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story