×

कैटरीना की सासु माँ: बहुरानी के साथ जुटी शादी की तैयारियों में, ऐसी होगी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी

katrina kaif vicky kaushal wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मिलकर निर्णय लिया है कि वो इस शादी को बेहद गुपचुप तरीके से करना चाहते हैं।

Priya Singh

Priya SinghWritten By Priya SinghMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 9:38 AM GMT

katrina kaif vicky kaushal wedding
X

विक्की कौशल की मां और कैटरीना कैफ (फोटो : सोशल मीडिया ) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

katrina kaif- vicky kaushal wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी (katrina kaif vicky kaushal wedding) की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों के शादी से जुड़े अपडेट्स को मीडियाकर्मियों द्वारा लगातार साझा किया जा रहा है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड वेडिंग अगले महीने दिसंबर में होने जा रही है। इस शादी की खबरें लगातार कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मिलकर निर्णय लिया है कि वो इस शादी को बेहद गुपचुप (secret wedding) तरीके से करना चाहते हैं। इसलिए उनकी शादी में मोबाईल फोन (no mobile phone allowed) लाने की की अनुमति किसी को भी नहीं होगी। विक्की और कैटरीना के शादी ( Vicky katrina ki shaadi) की तैयारी तेजी से चल रही है। दोनों के परिवारों को अक्सर वेडिंग शॉपिंग करते देखा जा रहा है। वहीं इस बीच विक्की कौशल कहीं नहीं दिखाई दे रहे हैं।

कहा जा रहा है कि विक्की कौशल इन दिनों अपने नीजी काम को लेकर बेहद व्यस्त हैं। जिसकी वजह से वो अपना वेडिंग आउटफीट भी अब तक डिसाइड नहीं कर पाए हैं। वहीं कैटरीना की बात करें तो शादी की तैयारियों में विक्की की मां यानी कि एक्ट्रेस की सासु - मां उनकी मदद कर रही हैं। खबरों की मानें तो एक्टर के भाई सनी कौशल भी अपने भाई की शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। सनी कौशल शादी के अरेजमेंट्स की देखरेख कर रहे हैं, ताकी इस शादी को खूबसूरत बनाने में कोई भी कसर बची न रह जाए।

शादी के लिए तीन वेडिंग आउटफीट (katrina kaif wedding outfit)

बता दें कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए तीन वेडिंग आउटफीट को चुन लिया है। इन वेडिंग आउटफीट्स को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है। वहीं विक्की कौशल के वेडिंग आउटफीट्स से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि विक्की कौशल इनदिनों इतने व्यस्त हैं कि उन्होंने अभी तक अपना ड्रेस डिसाइड नहीं किया है। हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि एक्टर के शादी के कपड़ों को उनके भाई और मां मिलकर फाइनल करेंगे। विक्की का वेडिंग ड्रेस भी सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन किया जाएगा।

इस बीच कैटरीना और विक्की कौशल के कोर्ट मैरिज की खबरें भी सामने आ रही है। कहा यह जा रहा है कि ये बॉलीवुड सेलेब अगले सप्ताह मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकता है। हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की अपकमिंग फ़िल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में गुलज़ार की सैम मानकशॉ की बायोपिक, आदित्य धर की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और करण जौहर की 'तख्त' शामिल है। जबकि कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म फोन - भूत में नजर आएंगी। इस फिल्म में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और अली अब्बास जफर उनके सह -सलाकार हैं। वहीं अभिनेत्री सलमान खान अभिनीत फिल्म 'टाइगर 3' में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ अभिनेता इमरान हाशमी हैं।

Monika

Monika

Next Story