×

Katrina-Vicky Wedding Updates: शादी के बाद विक्की-कैटरीना की पहली फोटो आई सामने, दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे बेहद खूबसूरत

Katrina-Vicky Wedding Updates: आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका सभी को इंतजार था। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब आधिकारिक रूप से पति- पत्नी बन चुके हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 9 Dec 2021 1:42 PM GMT (Updated on: 9 Dec 2021 2:17 PM GMT)
Katrina-Vicky Wedding Updates: शादी के बाद विक्की-कैटरीना की पहली फोटो आई सामने, दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे बेहद खूबसूरत
X

कैटरीना और विक्की (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि नवविवाहित जोड़े की पहली फ़ोटो सामने आ चुकी है। तस्वीर में विक्की ने अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ा हुआ है। वहीं कैटरीना कैफ कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर में कैटरीना लाल रंग का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं विक्की कौशल इस दौरान कैमरे से नजर बचाते हुए शरमा रहे हैं। विक्की - कैटरीना इस दौरान हाथ में हाथ डालकर चलते दिखाई दे रहे हैं।

(फोटो साभार- दिल्ली टाइम्स)

जाहिर है कि अभिनेत्री ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। वहीं विक्की कौशल पिस्ता ग्रीन कलर के शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना कैफ ने शानदार फूलों से सजी एक खूबसूरत डोली में मंडप में प्रवेश किया था। जबकि विक्की कौशल सफेद घोड़ी पर सवार होकर आए थें। विवाह के दौरान बैकग्राउंड में वैवाहिक गानों की लड़ी लगी हुई थी।

कैटरीना के चेहरे की मुस्कान बता रही मन की खुशी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। तस्वीरों में वरमाला समारोह को अंजाम देते हुए दूल्हा और दुल्हन को आग की रोशनी से घिरे हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों का एक और सेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ दूल्हा और दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है। कैटरीना के चेहरे की मुस्कान उनके मन की प्रसन्नता के बारे में बता रही है।

ढोल की थाप पर नाचते हुए मंडप पहुंचे विक्की कौशल

विक्की अपनी बारातियों के साथ सफेद घोड़े पर सवार होकर अपनी दुलहन को लेने के लिए पहुंचे थें। यह शादी बिल्कुल पारंपरिक तरीके से हुई है। साज - सजावट के साथ विक्की सिर पर पंजाबी साफा बांधे, ढोल की थाप पर नाचते हुए मंडप की ओर गए थें। शादी में कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ और विक्की के भाई सनी कौशल संग अन्य सदस्यों ने बॉलीवुड, पंजाबी और अंग्रेजी गानों पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस किया। पंजाबी गायक गुरदास मान की पत्नी के बयान के मुताबिक इस विवाह में दोनों परिवार बेहद खुश थें। सभी लोगों ने शादी को खूब एन्जॉय किया।

प्रशंसकों ने जमकर दी बधाई

नवविवाहित जोड़े की पहली फ़ोटो पर उनके प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसकों को उनकी तस्वीर खूब पसंद आ रही है। वायरल फ़ोटो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, " ढेर सारा प्यार और बधाई। " दूसरे फैन ने जोड़े के प्रति अपनी भावना को व्यक्त करते हुए लिखा, " अंततः " इसी के साथ उसने दिल और प्यार भरी आँखों के इमोजी का प्रयोग किया। जबकि एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा, ' कैटरीना को इतना खुश होते हुए कभी नहीं देखा है। आप दोनों हमेशा खुश रहो। भगवान आप पर आशीर्वाद बनाए रहे।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story