×

Vicky Katrina पहुंचे डिनर डेट पर, शादी के बाद बेहद खूबसूरत लग रहीं कैट

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसमे कटरीना नीले रंग की डेनिम स्कर्ट और डेनिम की ही शर्ट में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 March 2022 2:18 AM GMT (Updated on: 21 March 2022 5:40 AM GMT)
Katrina Kaif And Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif And Vicky Kaushal (फोटो संभार -सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal on Dinner Date:कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की शादी 9 दिसंबर को को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हुई थी।ये शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी।कटरीना और विक्की की इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था।अपनी शादी का एलन दोनों ने बाद में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से दिया साथ ही फोटोज़ भी शेयर की थीं ।विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों को ही शादी पर बुलाया था।

दरअसल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसमे कटरीना नीले रंग की डेनिम स्कर्ट और डेनिम की ही शर्ट में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं वहीँ विक्की ब्लैक कलर की शर्ट और ग्रे पेंट में स्मार्ट लुक दे रहे हैं साथ में कटरीना की माँ भी हैं।तीनों को एक रेस्टोरेंट के बहार स्पॉट किया गया।कटरीना काफी कैज़ुअल सी दिख रहीं हैं लेकिन साथ ही बेहद खूबसूरत भी लग रहीं है।उनके इस लुक हो हम 10 में से 10 नंबर देंगे ।वैसे कटरीना हमेशा ही अपने आप को काफी अच्छे से कैर्री करतीं हैं।और उनका ड्रेसिंग सेन्स भी काफी कमाल का है ।

फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।कोई उन्हें मोस्ट ब्यूटीफुल जोड़ी बोल रहा है तो कोई कह रहा है कि सासु माँ के साथ विक्की।कोई कटरीना की ख़ूबसूरती के लिए बोल रहा है की कटरीना को ख़ूबसूरती उनकी माँ से ही मिली है।

गौरतलब है कि कटरीना और विक्की ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया उनकी इस शादी से कई दिल भी टूटे।दोनों ने ही बड़े रॉयल अंदाज़ में शादी की थी साथ ही इनकी शादी के दौरान बेहद टाइट सिक्यॉरिटी भी रखी गई थी और बाहर का कोई भी आदमी भीतर दाखिल नहीं हो सकता था ।

आपको बता दें कि विक्की कटरीना के दीवाने थे लेकिन कैट शुरू में शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Pictures) को लेकर श्योर नहीं थी वो अपने पुराने ब्रेकअप से उबार नहीं पाई थी लेकिन विक्की को पसंद भी करने लगीं थी,और कुछ मीडिया की रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कटरीना को शादी के लिए तब तक मनाते रहे, जब तक कटरीना ने हां नहीं कह दिया। लेकिन कटरीना ने शादी करने के लिए विक्की के सामने खास शर्त रखी थी,और कटरीना की ये शर्ते भी उन्ही की तरह क्यूट थीं उन्होंने विक्की से कहा था कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं।और विक्की ने भी अपनी इस शर्त को बखूबी निभाया । विक्की का कटरीना की बहनों और भाई से अच्छा रिश्ता है। विक्की उन्हें दोस्त की तरह प्यार देते हैं । जिससे कटरीना भी काफी खुश हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story