×

कैटरीना कैफ ने जब किया शादी के लिए प्रपोज, सलमान नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Katrina Kaif Viral Video: कैटरीना कैफ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें उनके साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Shreya
Published on: 27 July 2021 11:59 AM GMT
कैटरीना कैफ ने जब किया शादी के लिए प्रपोज, सलमान नहीं रोक पाए अपनी हंसी
X

Katrina Kaif Viral Video: टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2' (Super dancer 2) का एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अनुराग बसु (Anurag Basu) दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दोनों ने साथ कई फिल्मों में काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। सलमान कैटरीना की जोड़ी रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी लोगों को खूब पसंद आई थी। इन दोनों के रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर सलमान और कैटरीना का थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो इनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो टीवी के मशहूर रियलिटी शो सुपर डांसर का है। जहां सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कैटरीना का ठुकरा दिया ऑफर

इस वीडियो में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अनुराग बसु (Anurag Basu) भी दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो क्लिप में कैटरीना कैफ ने शो के कंटेस्टेंट, जो कि 5 साल का एक बच्चा है। उसे शादी करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद बच्चे ने कहा कि, 'मैं आप कि एज का नहीं हूं'। यह कहते ही कैटरीना जोर-जोर से हंसती नजर आई।

इसके बाद सलमान खान 5 साल के छोटे कंटेस्टेंट से कहा, 'बेटा तुमने अपना फ्यूचर देखा नहीं है। तुम हमेशा तो 5 साल के नहीं रहने वाले। बड़े होकर तो तुम कैटरीना मैम...'। इतना बोलने के बाद कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी ने सलमान को रोक दिया। सलमान के ऐसा बोलने के बाद ऑडियंस जोर-जोर से हंसने लगी थी।

इस वीडियो में कैटरीना कैफ, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, और अनुराग बसु बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। सेट पर मस्ती का माहौल था। जो आज की मौजूदा हालात में शिल्पा शेट्टी के फैंस मिस कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

सलमान और कैटरीना की आखिरी फिल्म

कैटरीना और सलमान ने आखिरी बार फिल्म 'राधे' (Radhy) में साथ काम किया था। अब कैटरीना कैफ एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryawanshi) में जल्दी नजर आएंगे। साथी कैटरीना फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddharth Chaturvedi) होंगे। वहीं कैटरीना जल्द ही 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग भी सलमान खान के साथ शुरू करने जा रही हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story