×

Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal संग वेकेशन पर किया खूब एन्जॉय, फोटोज हुईं वायरल

Katrina Kaif हाल ही में पति Vicky Kaushal के साथ वेकेशन मनाने गयी थीं। और अब उसकी फोटोज उन्होंने शेयर की तो वो आग की तरह फ़ैल गयी।आप भी देखिये ये तस्वीरें

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 April 2022 1:02 PM GMT
Katrina Kaif
X

Katrina Kaif in Black Monokini (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Katrina Kaif Vaccation Pictures Viral: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पिछले साल 9 दिसंबर को बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ बड़े ही प्राइवेट अंदाज़ में शादी रचाई थी। दोनों की शादी में काफी करीबी लोगों को ही इन्वाइट किया गया था।

आजकल दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं कभी पूरी फॅमिली के साथ डिनर की तस्वीरें आतीं हैं तो होली पर सब एक साथ रंग खेलते दिखते हैं। जिससे लगता है कि कटरीना पूरी तरह फॅमिली में एडजस्ट कर चुकीं हैं। यूँ तो कटरीना ने शादी के पहले कभी भी खुल कर अपने और विक्की के रिश्ते को नहीं कबूला था। लेकिन सबको पता चल ही गया था। और अब शादी के एक साल बाद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमे कटरीना ब्लैक कलर की मोनोकोनी(Katrina Kaif in Black Monokini)पहने हैं और हैट लगाए हैं। वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

कटरीना हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन मनाने गयी थीं। और अब उसकी फोटोज उन्होंने शेयर की तो वो आग की तरह फ़ैल गयी। कटरीना कैफ बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है तो उनके किसी भी फोटो या वीडियो शेयर करते ही वो वायरल हो जाता है।

उनकी इस फोटो में कटरीना ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हैं जिसमे वो हमेशा की तरह काफी सुन्दर और हॉट लग रहीं हैं। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल इस फोटो में कटरीना समंदर किनारे बीच पर बैठी हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की हैट पहनी है। खुले हुए बाल और कानों में हूपर ईयररिंग्स उनके लुक पर काफी सूट कर रहे हैं।

फोटो शेयर करते ही फैंस जमकर कमेंट और लाइक करते नज़र आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है "आप से बेहतर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई नहीं है।" कटरीना के एक और फैन ने लिखा है,"आपको पता है कि आप कितनी क्यूट और सुन्दर हो। और मुझे पता है कि आप मेरे कमैंट्स भी नहीं पड़तीं होंगी,लेकिन अगर आप देखें तो प्लीज मुझे रिप्लाई ज़रूर करियेगा,क्योकि आप नहीं जानती की में आपका कितना बड़ा फैन हूँ। "

कोई उन्हें हॉट बोल रहा है तो कोई क्यूट। वाकई कटरीना की ये तस्वीरें काफी प्यारी हैं और कटरीना इसमें कहर ढह रहीं हैं। कैटरीना की इन तस्वीरों को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।कटरीना के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स में अभी 'टाइगर 3' है और विक्की कौशल ने भी सारा अली खान संग अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story