×

katrina kaif wedding lehenga: अपनी शादी की रस्मों में नहीं पहन रहीं कैटरीना कैफ सब्यसाची का लहंगा, इस डिजाइनर के कपड़ों का किया चुनाव

katrina kaif wedding lehenga: शादी की रस्मों में फेमस डिजाइनर सब्यसाची का आउटफीट नहीं बल्कि किसी और के आउटफीट्स में नजर आएंगी कैटरीना कैफ।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 27 Nov 2021 7:36 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2021 7:44 AM GMT)
katrina kaif wedding lehenga
X

कैटरीना कैफ (photo : social media ) 

katrina kaif wedding lehenga: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी (katrina kaif Vicky Kaushal ki shadi) की खबरें सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर यह भी आ रही है कि ये दोनों कपल अपनी शादी की रस्मों में फेमस डिजाइनर सब्यसाची का आउटफीट (Sabyasachi outfit) नहीं बल्कि किसी और के आउटफीट्स में नजर आएंगे।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी (katrina kaif ki shadi) से जुड़ी अफवाहों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक अभिनेत्री की शादी से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। जैसे की ये दोनों बॉलीवुड कलाकार कहां से शादी कर रहे हैं। इन दोनों की शादी में कौन - कौन से बॉलीवुड कलाकार शामिल होंगे। अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने हाथों में कैसी मेहंदी लगवाएंगी और शादी की रस्मों में उनका लुक कैसा होगा। इसी बीच उनके वेडिंग आउटफीट्स (wedding outfits) से जुड़ी खबर भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री अपनी शादी की रस्मों में सब्यसाची का नहीं बल्कि किसी और का लहंगा पहनेंगी।

खबरों की मानें तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी मेंहदी सेरेमनी में डिजायनर अबू जानी (Designer Abu Jani) द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहनेंगी। वहीं संगीत के लिए अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को चुना है। जबकि रिसेप्शन की बात करें, तो वो गुची ब्रैंड (gucci brand) के किसी आउटफीट में दिखाई दे सकती हैं। दूसरी ओर कैटरीना के होने वाले दुल्हे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की बात करें, तो उन्होंने अपनी मेहंदी की रस्म के लिए कुणान रावल और संगीत के लिए राघवेंद्र राठौर द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों को चुना है।

सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया )

शादी में नहीं आएंगे सलमान खान और उनकी फैमिली

बॉलीवुड की गलियारों से खबर यह भी आ रही है कि अभिनेत्री की शादी में सलमान खान और उनकी फैमिली नजर नहीं आएगी। कैटरीना की शादी में उनके पूर्व प्रेमी सलमान खान शिरकत नहीं करेंगे। अभिनेता के इस निर्णय के पीछे की वजह अभी सपष्ट नहीं हुई है। हालांकि कहा जा रहा है कि सलमान अभिनेत्री की शादी में अपने ऊपर स्पॉटलाइट नहीं चाहते हैं। बता दें कि अभिनेता सलमान खान ने इस विषय पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। वहीं सलमान के इस शादी में मौजूद होने , न होने की खबर की भी कोई सबूत नहीं है।

कैटरीना कैफ विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

कैटरीना कैफ विक्की कौशल शादी की तारीख? (katrina kaif vicky kaushal wedding date)

दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड के इस बहुप्रतिक्षीत विवाह में लगभग 200 मेहमान शामिल होंगे। विवाह की रस्में 7 दिसंबर से शुरु होंगी। 7 दिसंबर को मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम होगा। वहीं 8 दिसंबर को हल्दी के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। बॉलीवुड कपल के इस शादी में नो फोन की पॉलीसी लागू कि गई है। ताकि इनकी शादी की तस्वीरें बाहर लीक न हो सके। गौर करने वाली बात यह भी है कि कैटरीना या विक्की में से किसी ने भी अपनी शादी की बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसका मतलब यह है कि वो अपनी शादी की खबरों को अभी सबके साथ साझा नहीं करना चाहतें। जबकि दोनों कलाकारों के प्रशंसक उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story