×

Bigg Boss 16: बहुत जल्द "शुक्रवार का वार" एपिसोड में सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी कटरीना कैफ

Bigg Boss 16: सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ और यह हर दिन टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati
Published on: 26 Oct 2022 1:21 PM GMT
Bigg Boss 16: बहुत जल्द शुक्रवार का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी कटरीना कैफ
X

Will seen in the Bigg Boss 16 soon (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 को बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस हर बीतते दिन के साथ अधिक एक्यूट और इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। बता दें कि सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस 16 के कांच की दीवार वाले घर में एंट्री किए तीन सप्ताह हो चुके हैं और बिग बॉस के घर में पहले ही कई झगड़े, बहस और डिसाग्रीमेंट्स भी हो चुकीं है। एविक्शन से लेकर कैप्टेंसी टास्क तक की लंबी दौड़ शुरू हो चुकी है और सभी शो में टिके रहने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं। अपने रियलिस्टिक और एंटरटेनिंग कंटेंट के कारण इस शो की बड़ी फैन फॉलोइंग है। साथ ही मंच की पॉपुलैरिटी के कारण, रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स ने अपनी फिल्मों की प्रमोशन करने के लिए शो की शोभा बढ़ाई है।

वहीं अपकमिंग शुक्रावर का वार एपिसोड में फिल्म "फोन भूत" के स्टार कास्ट कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 16 की शोभा बढ़ाएंगे। जहां तीनों स्टार्स कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हुए नजर आएंगे और हमेशा की तरह यह एपिसोड भी मस्ती और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा। शो में होस्ट के तौर पर सलमान खान भी वापसी करते नजर आएंगे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सलमान डेंगू से जूझ रहें थे और शो के पिछले वीकेंड के एपिसोड में प्रेजेंट नहीं हुए थे। जिसकी वजह से फिल्म निर्माता करण जौहर ने सलमान खान के कहने पर उनका ये जिम्मा उठाया और बिग बॉस 16 के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो के स्टेज संभाला और पिछले शुक्रवार और शनिवार के वीकेंड एपिसोड की होस्टिंग की थी।

बता दें कि फिल्म "फोन भूत" में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। इस बीच, विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना की यह पहली फिल्म है और वह फिल्म में पहली बार भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी। साथ ही गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

वहीं शो का पहला एलिमिनेशन तब हुआ जब पॉपुलर अभिनेत्री श्रीजिता डे को शनिवार का वार स्पेशल एपिसोड में घर से बेदखल कर दिया गया। पिछले शनिवार का वार स्पेशल एपिसोड में मान्या सिंह को बिग बॉस 16 के घर को अलविदा कहना पड़ा और शो से बाहर हो गईं। अब बिग बॉस के घर में बंद कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। बिग बॉस 16 शनिवार, 1 अक्टूबर को शुरू हुआ और हर मंडे टू फ्राइडे के दिन रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story