×

विक्की कौशल की मां ने बहुरानी के लिए स्पेशल संगीत सेरेमनी अरेंज की, ढोलकी पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना

विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने गृहप्रवेश करने से पहले ही बहूरानी कैटरीना कैफ पर प्यार की बरसात कर दी है। उन्होंने अपनी बहू के लिए एक स्पेशल संगीत सेरेमनी का आयोजन किया है।

Priya Singh
Published on: 8 Dec 2021 8:42 AM GMT
विक्की कौशल की मां ने बहुरानी के लिए स्पेशल संगीत सेरेमनी अरेंज की, ढोलकी पर थिरकती नजर आएंगी कैटरीना
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हल्दी सेरेमनी थोड़ी देर में खत्म होने वाली है। दूल्हा और दुल्हन के परिवार ने इस सेरेमनी में बढ़ - चढ़कर हिस्सा लिया है। वहीं करण - जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) भी इस रस्म के दौरान मस्ती करते पाए गए हैं। युवा अभिनेत्री शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और राधिका मदन (Radhika Madan) को भी सनी कौशल के साथ संगीत सेरेमनी को एन्जॉव्य करते पाया गया है। हल्दी रस्म के खत्म होने के बाद मेहंदी सेरेमनी की तैयारी की जाएगी। मेहंदी सेरेमनी की खास बात यह होने वाली है कि इसके साथ एक और विशेष संगीत फंक्शन होगा। इस संगीत फंक्शन को विक्की कौशल की मां वीना कौशल (Veena Kaushal) ने स्पेशली अपनी बहूरानी के लिए आयोजित करवाया है।

ठेठ पारंपरिक पंजाबी शैली में महिला संगीत समारोह का आयोजन किया गया

अभिनेता विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने अपनी होने वाली बहू कैटरीना के लिए कुछ खास किया है। वो शुरुआत से ही अपनी बहू पर प्यार की बरसात करती पाई जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने वेडिंग आउटफीट को खरीदने में भी कैटरीना की मदद की थी। इसबार उन्होंने ठेठ पारंपरिक पंजाबी शैली में एक छोटा महिला संगीत समारोह आयोजित कर अभिनेत्री को स्पेशल फील करवाया है। वीणा कौशल द्वारा आयोजित लेडीज संगीत केवल मौजूद परिवार के सदस्यों और दोनों पक्षों के परिवार के कुछ मुख्य सदस्यों के लिए है। संगीत समारोह की खास बात यह है कि इस संगीत में डीजे या स्पीकर नहीं होगा। न ही कोई फेमस सिंगर इस संगीत में गाने वाला है।

स्पेशल संगीत में ढ़ोलकी पर थिरकेंगी कैटरीना की मां

दरअसल इस संगीत में ढोलकी बजाए जाएगी और इसी के साथ विक्की के परिवार की कुछ महिलाएं पंजाबी लोक गीत गाएँगी। ये गीत शादी, विवाहित जीवन और युवा जोड़े के लिए आगे के जीवन के विषय पर होगी। यह संगीत समारोह बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में होगा। अनुमान है कि इसमें विक्की कौशल की मां और कैटरीना की मां एकसाथ थिरकते हुए नजर आ सकती हैं। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना कैफ भी लोकगीत का लुत्फ उठाते हुए ठुमके लगाएंगी। वीना कौशल अपनी लंदन वाली बहूरानी कैटरीना कैफ और उनके परिवार को पंजाबी संस्कृति से अवगत करवाना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने इस समारोह का आयोजन करवाया है।

संगीत सेरेमनी में हिंदी, इंग्लिश और पंजाबी गाने ने धमाल मचाया

बता दें कि मंगलवार को हुए भव्य संगीत समारोह में दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारों के कलाकार शामिल थें। इसके अलावा गायक शंकर महादेवन और गुरदास मान जैसे प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल थे। संगीत समारोह का थीम बींज रखा गया था। संगीत सेरेमनी में हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी गाने बजे थें। अभिनेत्री कैटरीना कैफ के परिवार ने संगीत समारोह को खूब एन्जॉव्य किया। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने भी इस दौरान खूब डांस किया। उन्होंने विक्की कौशल के साथ रोमांटिक ट्रैक सॉन्ग 'तेरी और' पर कपल डांस किया। डांस के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने परिवार वालों की और देख शरमा रहे थें। जबकि उनके दोस्त युगल जोड़े का उत्साह वर्धन कर रहे थें।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story