×

कैटरीना-विक्की की शादी: दुल्हे के पिता शाम कौशल की तस्वीर आई सामने, शेरवानी संग सनग्लास में खूब जच रहे हैं वो

Katrina-Vicky Wedding Updates: प्रशंसकों के बेताबी को कम करने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से संबंधित एक तस्वीर सामने आ रही है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Dec 2021 12:03 PM GMT (Updated on: 9 Dec 2021 12:05 PM GMT)
शादी के बाद कैटरीना-विक्की की फोटो आई सामने, देखें यहां
X

कैटरीना-विक्की की शादी (PHOTO - Social Media)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates: फ़िल्म प्रेमी एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) व विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के प्रशंसक आज के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थें। सभी को उनके मिस्टर और मिसेज बनने का इंतजार था। वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं। उनके सभी प्रशंसक जोड़े की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में विवाह स्थल से कुछ झलकियाँ प्राप्त हुई हैं। इन तस्वीरों में दूल्हे के पिता शाम कौशल के साथ-साथ कुछ विशेष मेहमान दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक वेडिंग आउटफिट भी दिखाई दे रहा है। इस वेडिंग आउटफिट को देखने से लग रहा है कि ये कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का है।

गायिका कनिका कपूर को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये आउटफिट विक्की और कैटरीना की है। एक तस्वीर में विक्की के पिता शाम कौशल को खिड़की से बाहर देखते देखा जा सकता है। तस्वीर में उन्होंने शेरवानी के साथ सिर पर पगड़ी बांध रखा है। इसी के साथ उन्होंने कैटरीना और विक्की की शादी के लिए तैयार होने के दौरान सनग्लास भी पहना है। अन्य तस्वीरों में कुछ मेहमानों को फोर्ट रिसॉर्ट के हॉलवे से चलते हुए शादी के लिए तैयार होते देखा जा सकता है। इसी बीच गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को भी जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शिरकत करेंगी।


कनिका कपूर विक्की - कैटरीना की शादी में परफॉर्म कर सकती हैं

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding - कनिका कपूर के शादी में शामिल होने पर सोशल मीडिया यूजर ट्रोल कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ''पिछले बार कोरोना ले आई थी, अभी ऑमीक्रॉन न ले आए।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ये तो वही है ना कोविड स्प्रेडर।" जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये अबकी बार पक्का ओमिक्रॉन ले कर आई होगी।" उम्मीद की जा रही है कि कनिका कपूर विक्की - कैटरीना की शादी में परफॉर्म करने वाली हैं। विक्की कौशल को पंजाबी गाने बहुत पसंद हैं। वहीं कैटरीना को भी अपने संगीत में पजाबी गानों पर थिरकते पाया गया है।


मंडप में पुजारी जी बैठे चुके हैं

बता दें कि थोड़ी देर में शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। मंडप में विक्की कैटरीना की शादी करवाने के लिए पुजारी आ चुके हैं। साथ ही आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। हालांकि इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि आलिया भट्ट विक्की-कैटरीना की शादी में जा रही हैं या नहीं। आलिया को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस बीच धर्मा प्रोडक्शंस के अपूर्व मेहता को गुरुवार दोपहर जयपुर एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी के साथ देखा गया है। आशा है कि वो युगल जोड़े की शादी में शामिल होने वाले हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story