×

विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू पर बॉलीवुड के इन कलाकारों ने उपस्थिति दर्ज करवाई, गायक गुरदास मान बढ़ाएंगे शान

Katrina-Vicky Wedding Updates अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड कलाकार जयपुर के लिए प्रस्थान कर रहे हैं। अभिनेत्री की शादी समारोह से पहले पूरा जयपुर जगमगाता नजर आ रहा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Updated on: 7 Dec 2021 5:59 AM GMT
विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू पर बॉलीवुड के इन कलाकारों ने उपस्थिति दर्ज करवाई, गायक गुरदास मान बढ़ाएंगे शान
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Katrina-Vicky Wedding Updates: बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को जयपुर (Jaipur) में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों ने आज से जयपुर के लिए प्रस्थान करना शुरु कर दिया है। हाल ही में कई बॉलीवुड हस्तियों को मंगलवार को मुंबई से गंतव्य जयपुर के लिए उड़ान भरते देखा गया है। अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) संग जयपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री के अच्छे दोस्तों में से एक निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) और उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) को भी शादी समारोह में शिरकत करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से बाहत जाते हुए देखा गया है।

बॉलीवुड की खबरों पर नजर रखने वाला इंस्टा पेज वीरल भयानी ने हाल ही में अपने पेज पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में प्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरदास मान (Singer Gurdas Maan) अपनी बीवी और बेटी संग मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर के लिए प्रस्थान करते दिखाई दे रहे हैं। गुरदास मान को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो शादी में कपल के लिए खूबसूरत गाना गाकर शादी समारोह का माहौल बना सकते हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है कि गुरदास अपने पंजाबी आवाज में शादी को फुल पंजाबी वेडिंग टच देंगे। पेज ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें अभिनेत्री नेहा धूपिया दिखाई दे रही हैं।

कबीर खान दो ट्रॉलि सामान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

वीडियो में अभिनेत्री नेहा धूपिया को नीले रंग की अनारकली पहने देखा जा सकता है। जबकि उनके पति अंगद ने नीले रंग के कुर्ते के ऊपर एक लंबी डेनिम जैकेट पहनी है। दोनों को शादी के लिए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए देखा गया। इसी के साथ मिनी माथुर , उनके पति निर्देशक कबीर खान और उनकी बेटी सायरा खान को भी मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया। वीडियो में मिनी पेस्टल रंग के अनारकली आउटफीट में दिखाई दे रही हैं। जबकि कबीर खान ने हरे रंग की जैकेट के साथ नीले रंग का जींस पहना है। दंपति को दो ट्रॉलियों में बहुत सारे सामान को एयरपोर्ट गेट की ओर ले जाते देखा गया।

कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ और भाई जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

बता दें कि इससे पहले वीरल भयानी ने अपने पेज पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन को जयपुर एयरपोर्ट पर कवर किया था। साथ ही कैटरीना की करीबी दोस्त, स्टाइलिस्ट और फैशन एडिटर अनीता श्रॉफ अदजानिया को भी जयपुर एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। कैटरीना और विक्की की शादी सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी। सोमवार को सजाए गए आयोजन स्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। बॉलीवुड कपल की शादी को लेकर दर्शकों में अलग लेवल का उत्साह देखने को मिल रहा है। कपल के फैन्स उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कपल के अफेयर की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था

विदित हो कि कैटरीना - विक्की की शादी में कुल 120 मेहमान शिरकत करेंगे। यह शादी बॉलीवुड की भव्य शादीयों में से एक साबित होने वाली है। दोनों कपल के अफेयर की खबरें अचानक सामने आई थी। लेकिन किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में इस बॉलीवुड कपल की शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया। अभिनेत्री की शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है। सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने इस बार में बात करते हुए कहा था, ''जहां तक ​​हमें सूचना मिली है, सात से 10 दिसंबर तक चार दिन 120 अतिथि रहेंगे। आरटीपीसीआर परीक्षण उन लोगों के लिए अनिवार्य है जिन्होंने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है।"

Priya Singh

Priya Singh

Next Story