×

Katrina Kaif : कन्नड फिल्म के इस दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी कैटरीना, दर्शकों को देखने को मिलेगी जबरदस्त केमिस्ट्री

अभिनेता विजय सेतुपति ने दक्षिण भारत में अपने एक्टिंग की वजह से प्रसिद्धि प्राप्त की है। विजय और कैटरीना फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में साथ काम कर रहे हैं।

Priya Singh

Written By Priya Singh

Published on 13 Jan 2022 11:48 AM GMT

Katrina Kaif : कन्नड फिल्म के इस दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी कैटरीना, दर्शकों को देखने को मिलेगी जबरदस्त केमिस्ट्री
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Katrina Kaif : कन्नड फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने अपने दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। फिल्म '96' और 'विक्रम वेद' में उनकी शानदार एक्टिंग से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। वहीं बॉलीवुड की बात करें, तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की इस वक़्त खूब डिमांड है। खबर है कि अब ये जोड़ी एक नई फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है। दोनों फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी समय है।

कपल की स्पेशल क्लास ली जा रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अभी तक एक दूसरे से नहीं मिले हैं। यह पहली बार है जब दोनों स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस वक़्त निर्देशक का इरादा उनके बीच अच्छी केमिस्ट्री विकसित करना है। दोनों का किरदार काफी अलग है और इसके लिए थोड़ी तैयारी की जरूरत है। ऐसे में इस कपल की स्पेशल क्लास ली जा रही है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम फिलहाल प्रगति पर है। डायरेक्टर्स ने कटरीना और विजय सेतुपति के लिए स्पेशल वर्कशॉप आयोजित करने का फैसला किया है।

पर्दे पर कैसी दिखेगी ये जोड़ी

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "'मैं कैटरीना कैफ से कभी नहीं मिला। लेकिन, यह मेरे लिए मुद्दा नहीं है। मैंने कई ऐसे साथी कलाकारों के साथ काम किया है जिनसे मैं पहले कभी नहीं मिला। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई। इसलिए मैंने सिनेमा को स्वीकार कर लिया है।" विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ के प्रशंसकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। उनके फैंस यह देखना चाहते हैं कि आखिरकार ये जोड़ी पर्दे पर कैसी दिखेगी।

कैटरीना की अपकमिं फिल्म के बारे में

बता दें कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की हाल ही में शादी हुई थी। उनकी शादी भव्य थी। इस कपल ने सिर्फ शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कोई वीडियो शेयर नहीं किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो का दावा है कि उन्होंने शादी के वीडियो को सही कीमत पर बेचा है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ' जी ले जरा', 'टाइगर 3' और 'फोन भूत' है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story