×

KBC 14: रजिस्ट्रेशन की तारीख़ का हुआ ऐलान,Amitabh Bachchan एक बार फिर करेंगे लोगों के सपनों को साकार

KBC 14: जल्द ही सपनों को साकार करने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति वापस से शुरू होने जा रहा है। जिसकी जानकारी चैनल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से दी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Network
Published on: 2 April 2022 12:18 PM GMT
Kaun Banega Crorepati
X

Kaun Banega Crorepati Registration(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

KBC Registration Date Announced:जल्द ही सपनों को साकार करने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति वापस से शुरू होने जा रहा है। जिसकी जानकारी चैनल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। जिसमे शो का प्रोमो (KBC Promo) तेज़ी से वायरल हो रहा है.इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों का फीडबैक आना भी शुरू हो गया है।

इसमें कैप्शन दिया गया है,"9 अप्रैल रात 9 बजे से हमारे सवालों के साथ होगा शुरू KBC14 का रजिस्ट्रेशन और आपका अपने सपनों को पूरा करने का सफर"।

प्रोमो में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) कहते दिखते हैं,"सपने देखकर खुश मत हो जाइए, उन्हें पूरा करने के लिए फोन उठाइए। 9 अप्रैल, रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन्स।ये शो भले ही सालों से चल रहा है लेकिन शो को लेकर लोगों की उत्सुकता अभी भी बरकरार है। लोग उसी जोश के साथ इस कार्यक्रम को देखते हैं और बेहद पसंद भी करते हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर 'केबीसी 14' का यह प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शक भी इस गेम शो के लिए एक बार फिर तैयारी में जुट चुके हैं। सभी ने अपनी कमर कस ली है। रजिस्ट्रेशन डेट्स की अनाउंसमेंट सुनकर सभी काफी एक्साइटेड हो उठे हैं।

दरसल कौन बनेगा करोड़पति(Kaun Banega Corepati)' साल 2000 के जुलाई माह से शुरू हुआ था। और तबसे अबतक शो की न तो टीआरपी में कोई कमी आई और न ही दर्शकों की उत्सुकता में। बीच में इस शो को शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) ने भी होस्ट किया था लेकिन वो इस शो को वो ऊंचाई नहीं दे पाए जो अमिताभ बच्चन ने इसे दिलाई।लोगो को अमितजी के शो को पेश करने का अंदाज़ काफी भाता है। लोग अमिताभ बच्चन से अपने आपको काफी कनेक्ट कर लेते हैं और वो शो को मज़ेदार बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में ये शो एक बार फिर लोगो के सपनों को पूरा करने के लिए आने को तैयार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story