×

Kaun Banega Crorepati 13: सोनी टीवी के दर्शकों के लिए ये हफ्ता होगा यादगार, क्योंकि हर रोज हॉटसीट पर आएंगे नए कलाकार

Kaun Banega Crorepati 13: क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का यह हफ्ता बेहद खास होने वाला है। इस हफ्ते शो में कई कलाकार हॉटसीट की शोभा बनते दिखाई देंगे।

Network
Newstrack NetworkWritten By Priya Singh
Published on: 11 Dec 2021 2:18 PM GMT
Kaun Banega Crorepati 13: सोनी टीवी के दर्शकों के लिए ये हफ्ता होगा यादगार, क्योंकि हर रोज हॉटसीट पर आएंगे नए कलाकार
X
बिग बी का खास कंप्यूटर स्क्रीन: ब्लैक जोन से ऐसे करते हैं ऑपरेट, ऐसे आते हैं सवाल

Kaun Banega Crorepati 13: सोनी टीवी (Sony Tv) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुचर्चित क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति'(Kaun Banega Crorepati) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो के शुरुआत में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और बादशाह (Badshah) को स्टेज पर देखा जा सकता है। प्रोमोशनल वीडियो में नेहा शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए उनकी फिल्म का गाना 'कभी - कभी मेरे दिल में' (Kabhi Kabhi Mere Dil Mein) गाती हैं। नेहा का गाना सुनकर बिग बी अभिभूत महसूस करने लगते हैं और उनके मुंह से ओह निकल पड़ता है। नेहा इस गाने को अपने अंदाज में गा रही होती हैं। उन्हें इस गाने को फील करते हुए गाते देखा जा सकता है। प्रोमो वीडियो में नेहा के आवाज में यह गाना वाकई खूबसूरत लग रहा होता है।

आयुष्मान खुराना ने बिग बी को कहा हटो यहां से

वहीं प्रोमो में आगे अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को साईकिल के साथ एंट्री लेते देखा जा सकता है। प्रोमो में आयुष्मान बिग बी से टकराते हुए कहते हैं, "अरे चलो! हटो यहां से।" वहीं बिग बी भी इस हंसी - मजाक का हिस्सा बनते हुए कहते हैं, 'अरे ए! काहे हटो।' बिग बी और आयुष्मान की ये मस्ती देखकर शो में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं। इसी के साथ प्रोमो में अभिनेत्री वाणी कपूर (Vani Kapoor) को हॉटसीट पर बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में वाणी भी दोनों की मस्ती को देखकर खूब जोड़ से ठहाका लगाती हैं। प्रोमोशनल वीडियो में आगे मनीष पॉल (Manish Paul) और टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain) की अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) की झलक देखने को भी मिलती है।

बिग बी ने बताया उन्होंने दीनानाथ चौहान की एक्टिंग किससे सीखी

प्रोमो वीडियो में मनीष पॉल बिग बी के किरदार विजय दीनानाथ चौहान की नकल कर रहे होते हैं। वो कहते हैं, " विजय दीनानाथ चौहान। ये अमिताभ बच्चन ने हाथ रखना सीखा कहां से?" बिग बी मनीष की खिंचाई करते हुए कहते हैं कि आप ही से सीखा है। बिग बी की बात सुनकर मनीष शर्मिंदा महसूस करने लगते हैं और वो शरमा कर अमिताभ बच्चन का पैर छूने लगते हैं। मनीष की इस हरकत पर शो में आई महिला मेहमान हंसने लगती हैं। वहीं वीडियो में आगे अमिताभ बच्चन को मनीष पॉल और दिशा परमार के साथ रोटी बेलते हुए देखा जा सकता है। जहां सभी लोग परफेक्ट रोटी बेलते हैं। वहीं बिग बी टेढ़ा - मेढ़ा रोटी बेलते हैं। बिग बी के रोटी को देखकर सभी की हंसी निकल पड़ती है।

बिग बी ने जिम न जाने का मजेदार बहाना बनाया

इसी के साथ प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ ट्रेंडिंग सॉन्ग 'जूगनू' पर डांस करते हैं। वीडियो में बिग बी को नेहा कक्कड़ और बादशाह के साथ इसी गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। बिग बी वीडियो में इस गाने के हुक स्टेप को कॉपी करते हैं और कहते हैं आज कमर भी हिल गई, पांव भी हिल गया अब जिम जाना खत्म। अमिताभ बच्चन का जिम जाने से बचने के लिए यह बहाना सुन शो में मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं। बता दें कि शो में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपने अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को प्रोमोट करने आए हैं। वहीं नेहा कक्कड़ और बादशाह भी अपने हालिया रिलीज गाना 'जुगनू' को प्रोमोट करने पहुंचे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story