×

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने जाना ऑनलाइन डेटिंग एप्प के बारे में, कंटेस्टेंट हो गया दंग

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने शो के कंटस्टेंट आयुष से उनकी प्रेम कहानी और वे कैसे मिले, के बारे में पूछा। जानिए इसपर क्या जवाब दिया कंटस्टेंट ने।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 11:10 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 14
X

Kaun Banega Crorepati 14 (Image Credit-Social Media)

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्ट एपिसोड में नई दिल्ली के आयुष गर्ग नाम के एक युवा प्रतियोगी को देखा गया, जो एक रणनीति और संचालन प्रबंधक है। अमिताभ बच्चन ने आयुष से पूछा कि वो अपने साथ पार्टनर के रूप में किसे साथ लाए हैं, तो उन्होंने कहा कि उनकी प्रेमिका उनके साथ है। उनके इस बेबाक अंदाज़ ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को काफी प्रभावित किया क्योंकि आमतौर पर कंटस्टेंट्स अपने माता-पिता, भाई-बहन या दोस्तों को साथ लाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान पीढ़ी निडर है।

सवालों और जवाबों का सिलसिला जारी रहा और छठे सवाल से पहले अमिताभ बच्चन ने जिज्ञासावश आयुष से उनकी प्रेम कहानी और वे कैसे मिले, के बारे में पूछा। आयुष ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान, वो मुंबई से दिल्ली अपने घर वापस जाना चाहते थे और वो इसके अलावा कहीं नहीं जा सकते थे ।इसके बाद वो एक डेटिंग ऐप पर गए और वहां आरुषि (उनके प्रेमिका) से मिले।

कौन बनेगा करोड़पति 14 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कहा कि,"उन्हें डेटिंग ऐप पर खुद को बाहर रखने की आवश्यकता क्यों महसूस हुई, और आयुष ने कहा, "कुछ चीजें हैं जिन पर माता-पिता के साथ बात नहीं की जा सकती है।" अमिताभ ने आगे आयुष से पूछा कि ऐसा क्या है जो उन्हें आरुषि के बारे में सबसे ज्यादा पसंद आया और उन्होंने कहा, "धैर्य। यहां तक ​​कि जब मैंने ऐप पर 2-3 दिनों के बाद जवाब दिया, तो वो उस दौरान इसे लेकर काफी धैर्यवान थी।"

इसके बाद बिग बी काफी जिज्ञासुक होकर सवाल पूछते हैं कि ऑनलाइन डेटिंग कैसे काम करती है। आयुष इसके बारे में बताते हैं और जब अमिताभ बच्चन ने एक और सवाल किया कि वो कब और कहाँ मिले, तो कंटस्टेंट इस पर काफी हैरान हो जाता है। इसके बाद आयुष कहते हैं , "मुझे पता था कि आप उत्सुक होंगे लेकिन कभी नहीं सोचा था कि आप इस डेटिंग चीज़ को लेकर इतने उत्सुक होंगे।"

आयुष इसके बाद खुलासा करता है कि उसे फुटबॉल खेलना काफी पसंद है।वहीँ वो क्रिकेट को मैदान पर खेलने से ज्यादा देखना पसंद करते हैं। होस्ट अमिताभ बच्चन कंटस्टेंट को बताते हैं कि उनकी पसंद बहुत सिमिलर है क्योंकि वो भी टीवी पर खेल देखना ज़्यादा पसंद करते है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story