×

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने समझाया अपने सरनेम का मतलब

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 ने सीजन के पहले एपिसोड से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 Aug 2022 7:10 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने समझाया अपने सरनेम का मतलब
X

Kaun Banega Crorepati 14 (image: social media)

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 ने सीजन के पहले एपिसोड से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं । शो के हर सीजन में प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कुछ दिलचस्प मोड़ आते हैं। शो का सीजन 14 केबीसी के लिए प्रतियोगियों के साथ खेलने का एक शानदार मौका लेकर आया है क्योंकि हर शुक्रवार को 12 प्रतियोगियों को शो में आने का मौका मिलेगा। वहीं केबीसी के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट सत्यनारायण सुब्बाराय हॉट सीट लेने वाले पहले 'प्ले अलॉन्ग' कंटेस्टेंट बन गए हैं।

बता दें कि सत्यनारायण बेंगलुरु के एक बैंकर हैं। उन्होंने बताया कि याद करते हैं, ''कौन बनेगा करोड़पति' तक पहुंचने में मुझे 22 साल, एक महीना और 9 दिन लगे। उन्होंने आगे कहा, मुझे आज भी याद है जब मैं मुंबई के कॉलेज में पढ़ रहा था, किसी ने मुझसे कहा था कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने फैंस को बधाई देने के लिए अपनी बालकनी में आते हैं। तो मैं भी कई बार गया लेकिन कभी आपसे मिलने का मौका नहीं मिला। यह एक सपने के सच होने का पल है। मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मैं आपके सामने बैठा हूं।"

वहीं शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट सत्यनारायण के उनके सरनेम का मतलब पूछा तो अमिताभ बच्चन ने अपने सरनेम का एक बहुत ही खास मतलब अनोखे अंदाज में बताया जिसे सुन कर सभी लोग अमिताभ बच्चन से काफी इंप्रेस हो गए और वहीं अपने फेवरेट स्टार को अपने सामने बैठा देख उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था।

गेम शो में सत्यनारायण ने अपनी पहली लाइफ लाइन - ऑडियंस पोल - का इस्तेमाल 3,20,000 रुपये के प्रश्न खेलने के लिए करते हैं। वह प्रश्न के लिए अपनी दूसरी लाइफ लाइन 50:50 का इस्तेमाल करते है और रु। 6,40,000 जीत जाते हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन ने सत्यनारायण से 50 लाख रुपयों के लिए सवाल पूछा कि

किस शहर ने शुरुआत में 2022 राष्ट्रमंडल खेलों की मेजबानी के लिए बोली जीती थी, बाद में ऐसा करने के अधिकार छीन लिए गए थे?

ए. एडमोंटन, कनाडा, बी. डरबन, दक्षिण अफ्रीका, सी. हंबनटोटा, श्रीलंका, डी. क्राइस्टचर्च, न्यूजीलैंड।

सही उत्तर बी डरबन, दक्षिण अफ्रीका था।

सत्यनारायण ने 50 लाख रुपये के सवाल के लिए अपनी आखिरी लाइफलाइन 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' का इस्तेमाल किया। जहां सत्यनारायण के दोस्त मदद करने में असमर्थ हो गए इसलिए उसने यह कहते हुए खेल छोड़ने का फैसला किया, "इस समय जोखिम लेने का कोई मतलब नहीं है।" जाने से पहले अमिताभ बच्चन ने उनसे एक उत्तर चुनने के लिए कहा और वह अमिताभ बच्चन को विकल्प B को लॉक करने के लिए कहते है, जो सही उत्तर निकला।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story