×

Kaun Banega Crorepati 14: अमन गुप्ता ने जाहिर कि अपनी खुशी, तस्वीर कि शेयर

Kaun Banega Crorepati 14: स्टारप्लस पर आया एक बिजनेस शो "शार्क टैंक" जिसने अपने पहले ही सीजन में काफी नाम कमाया और साथ ही कई लोगों की किस्मत भी बदली।

Anushka Rati
Published on: 16 Aug 2022 3:21 PM GMT
Kaun Banega Crorepati 14: अमन गुप्ता ने जाहिर कि अपनी खुशी, तस्वीर कि शेयर
X

Kaun Banega crorepati 14 (image: social Media)

Kaun Banega Crorepati 14 Aman Gupta: आपको बता दें कि, एक हफ्ते पहले ऑन एयर हुई इंडिया कि सबसे बेस्ट क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति जिसकी शुरुआत 7अगस्त से हुई थी और वहीं इस शो ने 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया था। बता दें की हाल के एपिसोड में शो में आए शार्क टैंक शो के जज अमन गुप्ता जहां मेगास्टार और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अमन गुप्ता की कंपनी के बारे में एक सवाल पूछा, वहीं उस सवाल को सुनते ही शार्क टैंक इंडिया के जज को उत्साहित कर दिया। अमन ने एपिसोड की झलक को कैप्चर्ड किया और इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। अमन ने सामान्य ज्ञान के प्रश्न में एंटरप्रेन्योर और स्टार्टअप्स को शामिल करने के लिए आभार व्यक्त किया। अमन की पोस्ट कई मशहूर हस्तियों की कमेंट्स से भरी हुई थी, जिन्होंने उन्हें बधाई दी थी।

बता दें कि, वहीं अमन गुप्ता ने अपनी तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में अमिताभ बच्चन के अंदाज में लिखा, ''आज खुश तो बोआत होंगे तुम, हैंन। एंटरप्रेन्योर और स्टार्टअप्स को जनरल नॉलेज प्रश्न (एसआईसी) के रूप में देखने पर गर्व है" अमन ने कंपनी "बोट" की सह-स्थापना की जो अपने इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के लिए जानी जाती है। कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रश्न पढ़ा गया

"बोट, अमन गुप्ता और समीर द्वारा सह-स्थापित एक कंपनी मेहता, इनमें से कौन सा उत्पाद बेचता है?" विकल्प थे, ए) नाव, बी) अलमारी, सी) हेडफोन और डी) कारें। सही उत्तर है 'हेडफ़ोन'।

इसके अलावा अमन गुप्ता शार्क टैंक इंडिया के सबसे अच्छे जजों में से एक हैं। वह एक खेल कट्टरपंथी है और मैदान पर मैच देखने का मौका कभी नहीं चूकता। इसके अलावा, वह अपने बेदाग फैशन के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड में सुपर स्टाइलिश बिजनेसपर्सन ट्रॉफी भी जीती।

वहीं अमन गुप्ता की बात करें तो उन्होंने केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए किया है। शार्क टैंक इंडिया पर उनके बयान मीम्स के तौर पर वायरल हो गए। 'ओ हम भी बना लेंगे', 'हा मैं दे दूंगा', 'तू टेंशन मत ले' और 'मत सोच मन कर दे' जैसे उनके कमेंट सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, सोनी चैनल पर आने वाला यह शो "कौन बनेगा करोड़पति" हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story