Kaun Banega Crorepati 16 Promo: जानिए कब से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन "कौन बनेगा करोड़पति" के अगले धमाकेदार सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने को तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2024 10:40 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 16
X

Kaun Banega Crorepati 16 (Photo- Social Media)

Kaun Banega Crorepati 16: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो "कौन बनेगा करोड़पति" दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, जी हां! इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यह एक ऐसा टेलीविजन शो है, जिसे देखने में मजा तो आता ही है, साथ ही दर्शकों की नॉलेज भी बढ़ती है। बता दें कि "कौन बनेगा करोड़पति" के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं, जी हां! और ये पूरे के पूरे 15 सीजन ही हिट हुए हैं। वहीं अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है, रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन "कौन बनेगा करोड़पति" के अगले धमाकेदार सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने को तैयार हैं। आइए आपको अपने इस आर्टिकल में डिटेल में बताते हैं कि कब से इस शो को आप टेलीविजन पर देख सकेंगे।

कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो आया सामने (Kaun Banega Crorepati 16 Promo)

सोनी टीवी पर आने वाला शो "कौन बनेगा करोड़पति" का अब तक कई प्रोमो सामने आ चुका है, जिसे अमिताभ बच्चन ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, इन प्रोमो को शेयर करते हुए ही अमिताभ बच्चन ने "कौन बनेगा करोड़पति" के 16वें सीजन को लेकर खुलासा किया है। अमिताभ बच्चन ने शो का प्रोमो तो रिवील कर दिया, लेकिन यह शो टेलीविजन पर कब से प्रसारित होगा इसकी जानकारी नहीं दी।

इस दिन टेलीकास्ट होगा कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati Telecast Date)

अमिताभ बच्चन और मेकर्स ने अब तक भले ही "कौन बनेगा करोड़पति 16" के टेलीकास्ट डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो अगस्त महीने की मिड से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जायेगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स तो यह भी कहती हैं कि अमिताभ बच्चन का यह शो सोनी टीवी पर आ रहे शो "श्रीमद् रामायण" को रिप्लेस करेगा, क्योंकि "श्रीमद् रामायण" का आखिरी एपिसोड 8 अगस्त को टेलीकास्ट होगा, और इसकी जगह ही "कौन बनेगा करोड़पति" लेगा, हालांकि अब तक मेकर्स की ओर से टेलीकास्ट डेट को लेकर कुछ बयान सामने नहीं आया है, लेकिन दर्शक बहुत ही बेसब्री से अमिताभ बच्चन के इस शो का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story