×

Kaun Banega Crorepati 2021: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा मजेदार सवाल, मां और बीवी के बीच फंसे इंद्रजीत

Kaun Banega Crorepati 2021: कौन बनेगा करोड़पति का अगला एपिसोड काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है। इस दिवासी एक शादीशुदा व्यक्ति हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे, जिनसे होस्ट अमिताभ बच्चन कुछ ऐसे सवाल पूछते हैं, जिससे वो अपनी मांग और बीवी के बीच सैंडवीच बन जाते हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 2 Nov 2021 6:40 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 2021: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा मजेदार सवाल, मां और बीवी के बीच फंसे इंद्रजीत
X

(फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

Kaun Banega Crorepati 2021: सोनी टीवी (Sony TV) के शो कौन बनेगा करोड़पति (Game Show Kaun Banega Crorepati) में इस दिवाली एक शादीशुदा व्यक्ति हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे जिनका जवाब देना उन पर भारी पड़ सकता है।

सोनी टीवी के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़ृपति' (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन का दिवाली सप्ताह बेहद मजेदार होने वाला है। शो में इस बार हॉटसीट पर एक ऐसे कंटेस्टेंट बैठे नजर आएंगे, जो अपनी मां और बीवी के बीच सामंजस्य बैठाने के चक्कर में बुरी तरह से फंस जाएंगे। अंत में वो शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक डंडा मंगवाकर खुद को मारने का आग्रह करते दिखेंगे। इस दौरान कंटेस्टेंट की मां और बीवी दोनों उनकी बातों का आनंद उठाते दिखाई देंगी।

सोनी टीवी ने रिलीज किया मजेदार प्रोमो

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टा हैंडल (sonytvofficial) ने अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो में एक बंगाली कंटेस्टेंट इंद्रजीत (Indrajit) हॉटसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं वह शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से यह कहते दिखाई दे रहे हैं, " शादी के पहले लड़का - लड़की में कितना गुण मिलता है, यह देखना पड़ता है। लेकिन हम तो बोलेंगे कि लड़के की मां और लड़की में कितना गुण मिलता है यह मिलाना चाहिए।" जिसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे इसी विषय से संबंधित कई सारे प्रश्न पूछते हैं।

बिग ने की सवालों की बरसात

प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट इंद्रजीत से पूछते हैं, 'सबसे पहले चेक किसके हाथ में आप देंगे?' जिसका जवाब देते हुए इंद्रजीत कहते हैं कि 320 का आधा 160 -160 का चेक होगा दोनों। बिग बी दूसरा सवाल पूछते हैं कि माता जी और पत्नी जी आपको एक ही समय पर आवाज लगाएं, तो आप पहले किसके पास जाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए कंटेस्टेंट कहते हैं कि आप क्या चाहते हैं कि मैं यहां आया हूं और यहीं रह जाऊं। मुंबई से भाग न जाऊं।

बुधवार को टेलीकास्ट होगा ये एपिसोड

इसके बाद जब अमिताभ कंटेस्टेंट से कहते हैं कि अब यह तीसरा प्रश्न, तो वो उनके सवालों से डरते हुए हाथ जोड़ लेते हैं। साथ ही कंटेस्टेंट इंद्रजीत कहते हैं, ' आप एक डंडा मंगवाइए और मुझे मारिए। ' इंद्रजीत के इस बात पर उनकी पत्नी सहमति जताते नजर आती हैं। बता दें कि शो का यह एपिसोड कल यानी कि बुधवार को टेलीकास्ट होगा। शो के इस सीजन को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। वहीं एक्टर अमिताभ बच्चन के मस्तीभरे अंदाज को उनके प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story