×

Kaun Banega Crorepati : 'कौन बनेगा करोड़पति' में पत्नी जया बच्चन का नाम सुन शरमाएं अभिताभ बच्चन, कहा- बहुत सुंदर नाम है

Kaun Banega Crorepati : सोनी टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के आगामी एपिसोड में छोटे बच्चे हॉटसीट के रौनक बढ़ाते दिखाई देंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Nov 2021 7:56 AM GMT
Kaun Banega crorepati
X

पत्नी का नाम सुन शरमाए अमिताभ बच्चन (Social Media)

Kaun Banega Crorepati: सोनी टीवी के बहुचर्चित क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ( Kaun Banega Crorepati) में इस सप्ताह कुछ भी सामान्य नहीं होने वाला है। न ही सवाल सामान्य होंगे और न ही उनके जवाब। यहां तक कि हॉटसीट (Hot seat) पर बैठने वाला प्रतिभागी भी कोई साधारण व्यक्ति नहीं होगा। इसलिए शो का यह सप्ताह बाकी सप्ताह से दुगुना मजेदार होगा। क्योंकि इस सप्ताह शो में बाल दिवस मनाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत हॉट सीट्स पर बड़ों की जगह नन्हे - नन्हे और समझदार बच्चे दिखाई देंगे।

बच्चों ने अमिताभ बच्चन से अटपटे सवाल पूछे

शो में बच्चों के साथ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उन्हीं के रंगों में रंगे नजर आएंगे। जैसा कि पिछले एपिसोड में देखा गया कि बाल दिवस के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने अपना लुक बदल रखा था। उन्होंने ब्लू कलर के स्पोर्टी जैकेट के साथ सफेद रंग का इनर पहना था। बीग बी इस ड्रेस में भी हमेशा की तरह बेहद डैशिंग लग रहे थें। शो में बच्चों ने अमिताभ बच्चन (patni ka naam sun Sharmaye amitabh bachchan) से कुछ अटपटे सवाल भी किए। जिसका आनंद लेते हुए बीग बी ने खूब मजेदार जवाब दिया।

बच्चे के इस सवाल को सुनकर सभी हंसने लगे

इससे पहले कि फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट (Fastest fingure test) पास करके कोई एक बच्चा हॉट सीट तक पहुंच पाता, बच्चों ने बिग बी से कई सारे सवाल पूछे। एक बच्चे ने उनसे पूछा कि क्या हॉटसीट इसलिए गर्म है क्योंकि इसके नीचे हीटर है। बच्चे के इस सवाल को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। जबकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan se puche gaye sawal) ने मजाकिया अंदाज में इस सवाल को जवाब देते हुए शो को आगे बढ़ाया। बता दें कि फास्टेस्ट फिंगर टेस्ट को 11 साल के कृशिव खंडेलवाल ने जीतते हुए, हॉटसीट पर अपनी जगह बनाई।

कृशिव से उनकी हॉबी के बारे में पूछा

अमिताभ बच्चन ने कृशिव से उनकी हॉबी के बारे में पूछा। जिसका जवाब देते हुए कृशिव ने कहा कि उन्हें विज्ञान में बहुत दिलचस्पी है। वो मानवता के क्षेत्र में कुछ बेहतरीन खोज करना चाहते हैं। कृशिव ने आगे बताया कि कैसे उनके पास 33 मेडल है और वो विभिन्न परिक्षाओं में हिस्सा लेते रहते हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कृशिव की प्रतिभा और शौक के बारे में जानकर अचंभित रह गए। कृशिव के टैलेंट से वो बेहद प्रभावित हुए। कृशिव ने आगे बताया कि उनका मां का नाम जया खंडेलवाल है।

अमिताभ बच्चन शरमाने लगें

कृशिव के इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन शरमाने लगें और उन्होंने बल्श करते हुए कहा, 'बहुत सुंदर नाम है।' खेल आगे बढ़ा और कृशिव ने चौथे प्रश्न पर अपने पहले लाइफ लाइन का प्रयोग किया। जिस सवाल के लिए उन्होंने लाइफ लाइन की मदद ली वो प्रश्न कंप्यूटर भाषा से संबंधित था। एक और ट्रिपल फास्ट फिंगर टेस्ट के बाद वंशी चौहान ने सवालों के जवाब देने में सबसे कम समय लेकर हॉट सीट पर जगह बनाई। हालाँकि, जैसे ही वह हॉट सीट पर बैठी, समय पर हूटर बज गया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story