×

कौन बनेगा करोड़पति शो से बाहर हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब

उसने परेशान होकर सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन से पूछा कि आखिर यह कॉलर ट्यून को बंद कब किया जाएगा। इस पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैन से माफी मांगते हुए कहा कि वह काम निशुल्क करते हैं।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 7:38 AM GMT
कौन बनेगा करोड़पति शो से बाहर हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब
X
कौन बनेगा करोड़पति शो से बहार हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब

मुंबई: भारतीय टेलीविजन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए सवाल बहुत ही खास होते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के हर एक सवाल पर रुपए निर्धारित किये गए होते हैं। इस शो में खेल रहे प्रतियोगी अगर सवालों के सही जवाब देते हैं तो सवालों पर जो कीमत रखी गई होती है। प्रतियोगी अपने नाम कर लेते हैं।

गलत जवाब दे कर शो से हुए बाहर

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के एपिसोड में हॉट सीट पर जुगल भट्ट बैठे थे। प्रतियोगी जुगल भट्ट के साथ इस खेल को आगे बढ़ाया गया। लेकिन समय की कमी की वजह से खेल को अगले दिन के लिए बढ़ा दिया गया। जुगल भट्ट ने बीते सोमवार को प्रश्नों के सही जवाब देकर 20000अपने नाम किया। कौन बनेगा करोड़पति शो के हॉट सीट पर बैठे हैं । जुगल भट्ट को 40000 रुपए के सवाल के साथ खेल को शुरू किया गया। जुगल भट्ट11 सवाल का जवाब गलत दे कर वह इस शो से बाहर हो गए।

kbc

ये भी पढ़ें: रजनीकांत ही नहीं इन स्टार्स ने भी राजनीति से बनाई दूरी, जानिए इसके पीछे की वजह

शो में पूछा गया सवाल सवाल ये रहा

जुगल भट्ट से इस शो में पूछा गया सवाल यह था- इनमें से किस प्राचीन सिंधु घाटी सभ्यता के स्थल को स्थापित तौर पर कोटाडा टिम्बा के नाम से जाना जाता है, जिसका अर्थ “बड़ा किला” होता है? A- बनावली, B- धोलावीरा, C- लोथल,D- राखीगढ़ी। और इसका सही जवाब धोलावीरा था।

फैन ने बिग बी से ये क्या पूछ लिया

आपको बता दें जुगल भट्ट ने इस सवाल का गलत जवाब दिया और शो से बाहर हो गए। लेकिन जुगल भट्ट ने इस शो से 320000 रूपये जीतें । जुगल पेशे से एक रैपर हैं वह गुजरात के रहने वाले हैं। अमिताभ बच्चन ने भी इस शो में जुगल का एक रैपर में खूब साथ दिया। आपने देखा होगा कि अब जब भी भी कहीं कॉल मिलाते हैं तो अमिताभ बच्चन की आवाज मैं आपको कोरोना के प्रति जागरूक होने के लिए एक मैसेज आपको सुनने को मिलता है। अमिताभ बच्चन के एक फैन इस कॉलर ट्यून से बहुत परेशान हो गया है।

ये भी पढ़ें: एक्टर वरुण तेज भी हुए कोरोना संक्रमित, ऐसी है हालत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने फैन से मांगी माफ़ी

उसने परेशान होकर सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन से पूछा कि आखिर यह कॉलर ट्यून को बंद कब किया जाएगा। इस पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैन से माफी मांगते हुए कहा कि वह काम निशुल्क करते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि सरकार की ओर से उन्हें कैंपेन के तहत हिस्सा लेने के लिए कहा गया था उन्होंने यह रिकॉर्ड कर दिया। आगे कहते हैं कि उनके हाथ में कुछ नहीं है। यह कॉलर ट्यून कब बंद होगी उनको नहीं पता। बिग बी ने अपने फैन से हो रही परेशानी के लिए माफी मांगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story