×

Kay Kay Menon: बॉलीवुड के ऐसे कलाकार, जिनकी सीरियस एक्टिंग के सामने नहीं टिकता कोई, इन फिल्मों से मिली पहचान

Kay Kay Menon: चाहे सीरियस एक्टिंग हो या फिर कॉमेडी के के मेनन का अपना ही एक स्टाइल होता है, जिसे कोई कॉपी नहीं कर सकता ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 3 Dec 2021 11:12 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2021 11:33 AM GMT)
kay kay menon
X

के के मेनन (फोटो : सोशल मीडिया )

Kay Kay Menon: बॉलीवुड में जब भी सीरियस एक्टिंग करने वाले एक्टर की बात होती हैं तो के के मेनन (Kay Kay Menon) का नाम ज़रूरी लिया जाता है । अगर अब अभी याद नहीं आ रहा तो बता दें, इस एक्टर ने कुछ सालों में हम सभी को अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से खूब एंटरटेन किया हैं । जिसमें वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स और स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत सीरीज से वाहवाही लूटी है । 'कंपनी' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' फिल्म तो याद ही होगी इन दोनों फिल्मों में भी के के मेनन ने अपनी एक्टिंग का जादू इस कदर भिखेरा था कि अब तक उनके किरदार को लोग याद करते हैं । चाहे सीरियस एक्टिंग हो या फिर कॉमेडी उनका अपना ही एक स्टाइल होता है, जिसे कोई कॉपी नहीं कर सकता । आज एक्टर जिस मुकाम पर खड़े हैं उन्हें वहा से कोई हटा नहीं सकता ।

आपको बता दें, के के मेनन का जन्म 2 अक्टूबर 1966 तिरुवनंतपुरम, केरल में हुआ । के के मेनन काफी ज्यादा पढ़े लिखे हैं उन्होंने अपना स्नातक (भौतिकी) से पूरा किया । पुणे विश्वविद्यालय से MBA किया है । बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत नसीम (1995) से की थी । लेकिन फिर उनका इंटरेस्ट थिएटर की तरफ बड़ा और धीरे धीरे वो फिल्मों में आ गए।

के के मेनन की डेब्यू फिल्म (Kay Kay Menon debut film )

के के मेनन ने अपने अब तक के करियर में ज्यादा तर सीरियस रोल ही किये । लोकप्रिय फिल्मों (kay kay menon movies) में ब्लैक फ्राइडे, सरकार, कॉर्पोरेट , हनीमून ट्रेवल्स, लाइफ इन ए मेट्रो, सरकार राज , गुलाल, भेजा फ्राई 2 और एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस में बेहतरीन काम किया है । भले इनमें से कई फ़िल्में पर्दे पर ना चल पाई हो लेकिन के के मेनन की एक्टिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी ।

स्पेशल ऑप्स 1.5 में फुल फॉर्म में दिखे एक्टर (Kay Kay Menon Special Ops 1.5: The Himmat)

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई थी एक्टर की सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत जिसमें मेनन के हिम्मत सिंह का किरदार निभाया था जो एक एजेंट बने थे जो अपने फुल फॉर्म में दिखे थे । सीरीज की कहानी लोगों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई लेकिन एक्टर की एक्टिंग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा था ।

इस नई वेब सीरीज में आयेंगे नज़र (kay kay menon new web series)

वही अब बहुत जल्द दिग्गज निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाली प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स की वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में नज़र आने वाले हैं जिसकी घोषणा हाल ही में की गयी है। ये सीरीज भोपाल गैस त्रासदी पर बनेगी । इस सीरीज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story