×

KBC 13: होस्ट अमिताभ बच्चन की नौकरी पर मंडरा रहा खतरा, इस अभिनेत्री के भाई उनके पेट पर लात मार सकते हैं

KBC 13: अभिनेता अमिताभ बच्चन के काम पर अल्प विराम लगाने के लिए बॉलीवुड में एक अभिनेत्री ने एंट्री कर ली है। बिग बी ने खुद अपनी नौकरी खतरे में होने की बात कही।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 19 Nov 2021 8:12 AM GMT
Kbc 13
X

कौन बनेगा करोड़पति (फोटो : सोशल मीडिया ) 

KBC 13:सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति ' (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Host Amitabh Bachchan replace ) को बहुत जल्द एक बॉलीवुड अभिनेत्री के भाई रिप्लेस कर सकते हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की पुष्टी की है। उन्होंने कहा है कि कोई है जो उनके पेट पर लात मारने वाला है। अमिताभ बच्चन की नौकरी छीनने वाला यह व्यक्ति अभी से ही शो को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। शो के नए होस्ट बनने के लिए वो अक्सर होस्टिंग की प्रैक्टिस करते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के पेट पर जो लात मारने वाले हैं, वो एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh ka bhai) के भाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा शो में किया है।

क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के आगामी एपिसोड शानदार शुक्रवार का प्रोमो रिलीज (episode promo release ) हो चुका है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर शो का प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के सितारे सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में बिग बी बॉलीवुड कलाकार सिद्धांत और शरवरी से शो के लिए उनकी तैयारियों के बारे में पूछते हैं। जिसपर बात करते हुए शरवरी कहती हैं, " मेरा एक 11 साल का भाई है, जिसके पास केबीसी का एक गेम है, तो मैंने उसके साथ 2-6 बार खेल लिया है गेम। और उसमें बिल्कुल यही फॉर्मेट है। आपकी भूमिका मेरा 11 साल का छोटा भाई निभा रहा था।"

एक्ट्रेस शरवरी की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन कहते हैं,"यही बात हम जानना चाह रहे थें कि हमारे पेट पर कौन लात मार रहा है। " बिग बी की यह बात सुनकर शरवरी शर्मिंदा हो जाते हैं और कहती हैं नहीं - नहीं। इसके बाद बिग बी सिद्धांत चतुर्वेदी से यही सवाल करते हैं कि उनकी तैयारी कैसी रही। जिसका जवाब देते हुए सिद्धांत कहते हैं," वो करीब 11-12 साल की उम्र से केबीसी की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि शो के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद में उनके माता-पिता हॉटलाइन पर कॉल करते थे। उन्होंने कहा कि केबीसी 13 पर आने से पहले, सभी पुरानी किताबें उनके सामने आईं।" सिद्धांत ने आगे उनके माता-पिता ने उनसे जो बात कही थी, वो दर्शकों के साथ साझा की । उन्होंने कहा की मेरे मां - पापा ने कहा कि बेटा पढ़ के जाओ। ये नहीं कि वहां नाक मत कटवा देना।

शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी के फोटोशूट की तस्वीरें चर्चा का विषय

एक्ट्रेस शरवरी वाघ और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों ने कैमरे को दिए अपने बोल्ड लुक से दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं। फोटोशूट के लिए दिए गए उनके शानदार पोज़ की जमकर सराहना हो रही है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनकी जोड़ी की तारीफ की है। एक्ट्रेस शरवरी वाघ फिल्म 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म बंटी और बबली 2 में शरवरी के अलावा सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में नजर आएंगे। सिद्धांत चतुर्वेदी इससे पहले बॉलीवुड फिल्म 'गली बॉय' में दिखाई दे चुके हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story