×

KBC 14 का प्रीमियर हुआ ऑन एयर, आमिर खान और मैरी कॉम ने प्रीमियर को बनाया खास

KBC 14 Premiere: अमिताभ बच्चन के इस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में आए सभी मेहमानों ने अपने निजी जिंदगी, अपने करियर में आई मुश्किलें और कारगिल से जुड़ी कई किसान का खुलासा किया।

Anushka Rati
Published on: 8 Aug 2022 4:01 AM GMT
X

KBC 14 PREMIERE (image: social media)

Click the Play button to listen to article

KBC 14 Laetst Episode: आपको बता दें कि, कल यानी 7 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन का प्रीमियर टीवी पर ऑन एयर किया गया। वहीं करोड़पति के पहले एपिसोड को खास बनाने के लिए शो में गेस्ट बनकर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान, देश की शान मैरी कॉम, डीपी सिंह, और सेना मैडल गैलेंट्री कर्नल मिताली मधुमिता ने इस एपिसोड को बेहद खास बना दिया। वहीं शो के दौरान आमिर खान को अपनी निजी जिंदगी जुड़ी और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के बारे में बात करते देखा गया।


बता दें कि, अमिताभ बच्चन के इस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में आए सभी मेहमानों ने अपने निजी जिंदगी, अपने करियर में आई मुश्किलें और कारगिल से जुड़ी कई किसान का खुलासा किया। वहीं शो के दौरान अमिताभ बच्चन और मेहमानों के बीच कुछ बातों पर हसी ठिठोली भी हुई।


मैरी-सुनील ने जीते 12.5 लाख

इसके साथ ही गेम खेलकर और सभी प्रश्नों के सही जवाब देकर और कई मुश्किलों का सामना करते हुए 12 लाख 50 हजार के सवाल का जवाब देकर 12.5 की धन राशि को जीत लिया। बता दें की, इस धन राशि को जीतने के लिए उन्हें बोनबीबी देवी से जुड़ा हुआ सवाल का जवाब दिया था. वही इस सवाल उत्तर देने के लिए उन्होंने वीडियो कॉल अ फ्रेंड और 50:50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, जिसके बाद उन्हें सही मिला और वो 12.5 तक धन राशि जीत गए। इसके अलावा सही जवाब मिलने के मिलते ही शो का हूटर बजा जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने शो आए सभी मेहमानों का आभार व्यक्त कर उन्हें विदा किया और साथ फर्ज नए सवालों और नए मेहमानों के साथ वापस आने की बात कह कर दर्शकों से भी विदा लिया।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story