×

KBC: अमिताभ बच्चन ने बादशाह के साथ कुछ ऐसा किया कि सिंगर बोल उठे 'मम्मी', जानें आखिरकार शो में ऐसा क्या हुआ

KBC: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बादशाह के साथ एक मनोरंजक तस्वीर साझा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 Nov 2021 10:37 AM GMT
kBC host Amitabh Bachchan - guest Singer Badshah
X

अमिताभ बच्चन- बादशाह (फोटो : सोशल मीडिया )

KBC: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को खूब एन्जॉव्य कर रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बादशाह के साथ एक मनोरंजक तस्वीर साझा की है।

सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के आगामी एपिसोड में सिंगर बादशाह (Singer Badshah) शिरकत करने वाले हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Host Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखने के बाद यह पता चल रहा है।

अमिताभ बच्चन ने शो के सेट की एक तस्वीर साझा (Amitabh Bachchan share photo) की है, जिसमें वो बादशाह के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बिग बी का कुल अंदाज दिखाई पड़ रहा है। वो इस लुक में अपना स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बादशाह बिग बी के सामने फीके लग रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram) पर यह तस्वीर साझा की है। पोस्ट में उन्हें सिंगर और शो के नए गेस्ट बादशाह के साथ देखा जा सकता है। इस पोस्ट में वो बादशाह के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बिग बी ने इस मस्ती भरे परफॉरमेंस को शानदार तरीके से प्रदर्शित करने के लिए बादशाह के हाव - भाव को कॉपी किया है। बिग बी ने बादशाह की तरह ही बड़ा वाला चश्मा पहना है। इसी के साथ उन्होंने गोल्डेन और सिल्वर कलर का चेन भी अपने गले में डाल रखा है।

रैपिंग करते दिखे बिग बी

बिग बी के अंदाज को देखने से लग रहा है कि वो रैपिंग कर रहे हैं। बिग बी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "यो...डूइंग द कूल डूड विद बादशाह।" अभिनेता के इस पोस्ट पर रोहित बोस रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अमित जी आप सभी कूल डूड्स से ज्यादा कूल हैं। बिग बी के इस पोस्ट को उनके फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। अभिनेता के प्रशंसक इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे पसंद कर रहे हैं। वहीं सिंगर बादशाह ने भी इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। उन्होंने इसके साथ ही ढ़ेर सारे इमोजी के भी प्रयोग किए हैं।

सिंगर बादशाह का गाना 'जुगनू' रिलीज

बता दें कि हाल ही में सिंगर बादशाह का गाना 'जुगनू' रिलीज हुआ है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कम समय में ही यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस गाने के हुक स्टेप को परफॉर्म किया। सोशल मीडिया पर इस गाने का 'जुगनू चैलेंज' खूब तेजी से वायरल हो रहा है। युवाओं में बादशाह की अलग लेवल की फैन फॉलोइंग है। सभी युवा इनके रैपिंग को खूब पसंद करते हैं। वहीं कई युवा इनके स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को अब तक 11 करोड़ लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो सॉन्ग में बादशाह के अपोजिट अकांक्षा शर्मा हैं, जिन्होंने अपने मौजूदगी से इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story