×

जब KBC बन गया लोटपोट का अड्डा और बिग बी की बोलती हो गई बंद

Shivakant Shukla
Published on: 19 Sep 2018 6:56 AM GMT
जब KBC बन गया लोटपोट का अड्डा और बिग बी की बोलती हो गई बंद
X

मुंबई: देश का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की महफिल लूटने वाली शोमा चौधरी की शरारतें और बेबाक टिप्पणियों ने शो को और मजेदार बना द‍िया। आम तौर पर सवाल जबाब और सही उत्तर देने का तनाव अक्सर हाट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। लेकिन इस बार नजारा विल्कुल उल्टा ही था। केबीसी में अमिताभ बच्चन की हाजिर जबाबी के आगे सब नतमस्तक होते रहें है। लेकिन इस बार कुछ अलग ही हुआ।

सवाल-जवाब के स‍िलस‍िले के बीच 18 स‍ितंबर की रात केबीसी के एपिसोड में बहुत कुछ मजेदार रहा। लोगों की चुटकी लेने वाले अमिताभ निशाने पर थे, महानायक का भी हंस-हंसकर बुरा हाल था। इस सीजन में पहली बार ऐसा हुआ है कि कंटेस्टेंट की एंट्री होते ही सेट पर स‍िर्फ हंसी गूंजती रही।

अमित जी मैं हर रोज आपको सपने में देखती हूं अपने पत‍ि को नहीं!

दरअसल, केबीसी के सेट पर पहुंची शोमा चौधरी की शरारतें और बेबाक टिप्पणियों ने अमिताभ बच्चन की बोलती बंद कर दी। उन्होंने आते ही कहा कि कि "मैं आपसे हाथ ही नहीं मिलाने वाली, अभी गले भी पडूंगी।"

इसके बाद शोमा ने बेबाकी के साथ खुलासा किया - "अमित जी मैं हर रोज आपको सपने में देखती हूं अपने पत‍ि को नहीं।" शोमा ने कहा, "जब से केबीसी में बुलावा आया है आप ही सपनों में लगातार आ रहे हैं।" अमिताभ एक पल के लिए ये सब सुनकर झेंप गए, वहीं पूरा सेट शोमा की बेबाकी कायल हो गया। काफी देर तक लोग हंसते रहे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story