×

केतकी दवे के पति रसिक दवे का 65 साल की उम्र में किडनी फेल होने से निधन

केतकी दवे के पति रसिक दवे नहीं रहे। रसिक भाई ने कल अंतिम सांस ली। वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना बेहद दर्दनाक रहा।

Anushka Rati
Published on: 30 July 2022 3:26 AM GMT
केतकी दवे के पति रसिक दवे का 65 साल की उम्र में किडनी फेल होने से निधन
X

Rasik Dave Dies tomorrow ( image: social media )

Rasik Dave: दुखद खबर! केतकी दवे के पति रसिक दवे नहीं रहे। रसिक भाई (जैसा कि उन्हें उद्योग में प्यार से बुलाया जाता था) ने आज अंतिम सांस ली। वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना बेहद दर्दनाक रहा। रसिक 65 वर्ष के थे। उनका आज (29 जुलाई) रात 8 बजे निधन हो गया। रसिक के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी हैं। अंतिम संस्कार कल होने की उम्मीद है।

केतकी की माँ भी एक प्रसिद्ध अभिनेत्री सरिता जोशी हैं और उनके पिता प्रवीण जोशी एक थिएटर निर्देशक हैं। उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी है जो एक अभिनेत्री और एक एंकर भी हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।

रसिक ने अपने करियर की शुरुआत '82' में एक गुज्जू फिल्म 'पुत्र वधू' से की और गुजराती और हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया। केतकी और रसिक ने 2006 में 'नच बलिए' में भी भाग लिया था। केतकी दवे और उनके परिवार के सदस्यों के संकट की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं और प्रार्थना करते हैं कि रसिक दवे की आत्मा को शांति मिले।

रसिक दवे का जन्म 19 जून को भारत के महाराष्ट्र राज्य में मुंबई में हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टेलीविजन अभिनेता हैं।

रसिक दवे एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। सिनेमाघरों में हिट होने वाली रसिक की पिछली फिल्म सीधे वर्ष 2009 में आई थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story