×

KGF- 2 Movie Review: दर्शकों के दिलों पर राज कर रही KGF2, पहले दिन की कमाई ₹130 करोड़ पार

KGF- 2 Movie Review: KGF 2 सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक साबित होने वाली है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 April 2022 9:15 AM GMT
KGF-2 first day earning
X

दर्शकों के दिलों पर राज कर रही KGF-2

KGF-2 Movie Review: सुपरस्टार यश की बहुप्रत्यक्षित फ़िल्म 'KGF 2' ने रिलीज के साथ पहले ही धमाकेदार शुरुआत करते हुए विश्वभर में ₹130 करोड़ से अधिक की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फ़िल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता देखते ही बन रही तथा यह उम्मीद लगाए जा रही है कि आगामी अपने पहले सप्ताहांत में ही KGF 2 आसानी से ₹500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी छू लेगी। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते। फ़िल्म की रिलीज में भले ही देरी हुई हो लेकिन KGF पार्ट 1 बाद लोगों के दिलो-दिमाग से इसके सीक्वल का भूत उतरा नहीं था।

पहले दिन की कमाई

पहले ही दिन ताबड़तोड़ ओपनिंग के साथ KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस के सभी पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने की तैयारी बना ली है। फ़िल्म रिलीज से पहले प्री बुकिंग के आंकड़ों की मानें तो KGF 2 ने करीब ₹40 करोड़ के आसपास की कमाई प्री बुकिंग के माध्यम से ही कर ली थी।

KGF 2 बनी पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म

सुपरस्टार यश का जादू पूरे भारत पर इस कदर सिर चढ़कर बोल रहा है कि लोग फ़िल्म की टिकट प्री बुकिंग के माध्यम से कर रहे हैं, पहले दिन से ही मल्टीप्लेक्स के भीतर फ़िल्म के शो हॉउसफुल जा रहे हैं।

इसी के साथ KGF 2 रिलीज के पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों का आंकड़ा भी छू लिया है। KGF 2 ने इस बाबत ह्रितिक रोशन व टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म 'वॉर' और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान व अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ₹53.95 करोड़ की कमाई की है।

फ़िल्म के मुख्य किरदार और निर्माता-निर्देशक

KGF पार्ट 1 की भांति ही KGF 2 के निर्माता होम्बल फिल्म्स हैं और इसका निर्देशन प्रशांथ नील ने लिया है। फिल्मी समीक्षकों की मानें तो KGF 2 का निर्देशन वैश्विक स्तर पर बहुत ही बेहतरीन है। KGF 2 में सुपरस्टार यश के अलावा हिंदी फिल्मों के जाने-माने कलाकार रवीना टंडन और संजय दत्त हैं तथा यश के साथ बतौर मुख्य अभिनेत्री श्रीनिधि रमेश शेट्टी हैं।

फ़िल्म के साथ-साथ KGF 2 के किरदारों की भी जमकर तारीफ हो रही है। ऐसा माना जा रहा है KGF 2 अबतक की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक साबित होने वाली है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story