×

KGF Chapter 2 Box Office Collection: केजीएफ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड्स, वीकेंड पर की जोरदार कमाई

KGF Chapter 2 Box Office Collection: केजीएफ-2 अब तक की हिंदी वर्जन की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। इसकी बढ़ोत्तरी ने हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों को हिला के रख दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 April 2022 8:59 AM GMT
KGF-2
X

केजीएफ-2 (फोटो-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सिनेमा जगत में साउथ फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए धमा-चौकड़ी मचा दी है। इस फिल्म की रिलीज का लोगों को महीनों से इंतजार था। अब फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों की ये दीवानगी लगातार बढ़ती ही जा रही है। फिल्म के ब्लाकबॉस्टर होने के साथ ही फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसकी लगातार कमाई ने सभी आंकड़ों को पार दिया है।

बता दें, केजीएफ-2 अब तक की हिंदी वर्जन की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। इसकी बढ़ोत्तरी ने हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों को हिला के रख दिया है। रिलीज के दिन से ही फिल्म ने अपना चमत्कार दिखाना शुरू कर दिया था। जोकि अभी भी बरकरार है। रिलीज के बाद पहले शनिवार की दूसरे वीकएंड में ही फिल्म ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। लेकिन इसके बाद लगातार हर वीकेंड पर इस फिल्म ने जो धमाल मचाया है , उसने 50 करोड़ रुपए (KGF 2 Collection) दूसरे वीकएंड में ही पहुंचा दिए थे।

ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2 Box Office Collection) की तकरीबन 40 करोड़ रुपये की हुई नेट कमाई में से आधे से ज्यादा हिस्सा फिल्म के हिंदी वर्जन से आया है। साउथ से ज्यादा इसे हिंदी वर्जन को दर्शकों ने सराहा है।

भाषा के आधार पर कमाई

हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे रविवार को लगभग 21 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि कन्नड़ में 7 करोड़ रुपये की कमाई, तेलुगू में 5 करोड़ रुपये की कमाई, तमिल में 7.20 रुपये करोड़ रुपये और मलयालम में लगभग 3.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। फिलहाल ये तो शुरूआती आंकड़ें है, इसकी बिल्कुल सटीक आंकड़ों के लिए अंतिम आकंड़े के आने का इंतजार है। जबकि इस फिल्म की दूसरे शनिवार की कुल (ग्रॉस) कमाई लगभग 46.50 करोड़ रुपये थी।

ऐसे में फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF 2 Income) ने हिंदी सिनेमा जगत में धुरंधरों को जोर की टक्कर दी है। जबकि फिल्म का कलेक्शन अब करीब सवा तीन सौ करोड़ रुपये हो चुका है। वहीं अब इस फिल्म का 400 करोड़ रुपये की कमाई आकंड़ा पार करना उद्देश्य बन गया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story