×

KGF Chapter 2 Box Office Collection: रॉकी भैया की हर तरफ चर्चा, 4 दिन में 550 करोड़ की हुई बड़ी कमाई

KGF Chapter 2 Box Office Collection: फिल्म KGF Chapter 2 ने नए रिकॉर्ड के साथ ही देश में रिलीज हुई किसी कन्नड़ फिल्म के रिलीज के 4 दिनों में ही 550 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करने का नया रिकॉर्ड बना डाला है।

Anushi Gupta
Report Anushi GuptaPublished By Deepak Kumar
Published on: 18 April 2022 9:41 AM GMT
kgf chapter 2 fourth day box office collection
X

kgf chapter 2 fourth day box office collection। 

KGF Chapter 2: साउथ ब्लॉकबस्टर एक्टर यश और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की फिल्म KGFChapter 2 ने इन दिनों काफी धमाल मचा रखा है, जिधर भी देखो बस KGFChapter 2 की ही चर्चा हो रही है। KGF Chapter 2 को लेकर काफी समय से फैंस को इंतज़ार था। फिल्म KGF Chapter 2 ने नए रिकॉर्ड के साथ ही देश में रिलीज हुई किसी कन्नड़ फिल्म के रिलीज के 4 दिनों में ही 550 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करने का नया रिकॉर्ड बना डाला है।

KGF Chapter 2 के हिंदी वर्जन को काफी हद तक मिली ऑडियंस

KGF Chapter 2 के हिंदी वर्जन को भी काफी हद तक ऑडियंस मिली है, जिसके चलते अब फैंस ने चैप्टर 3 का बेसब्री से इंतज़ार करना शुरू कर दिया है। फिल्म की बात करें तो एडिटिंग से लेकर स्क्रिप्टिंग और छोटे-छोटे शॉर्ट्स को बखूबी और बारीकी के साथ दिखाया गया है।

KGF Chapter 2 हिंदी डब ने वीकेंड में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की

आपको बता दें कि चार साल पहले जिस एक्टर को कोई नहीं जानता था, उसकी दूसरी फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई कर डाली है। साउथ एक्टर यश की फिल्म KGF Chapter 2 हिंदी डब ने वीकेंड में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, बताया जा रहा है कि हाल ही में आई फिल्म RRR को KGF Chapter 2 ने जबरदस्त टक्कर दे डाली है।

RRR ने कुछ दिनों पहले ही 1000 करोड़ रुपये की कमाई पूरी की और अभी भी फिल्म की कमाई है जो थमने का नाम नहीं ले रही है, लेकिन KGF Chapter 2 के आने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात दे सकती है। यश की इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने रिलीज के चौथे ही दिन 195 करोड़ की नेट कमाई करके आने वालों दिनों में रिलीज हो रही 'रनवे 34' और 'जर्सी' के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं।

KGF Chapter 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सोशल मीडिया यूजर्स को सांझा करते

ट्विटर पर ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन ने KGF Chapter 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सोशल मीडिया यूजर्स को सांझा करते हुए बताए हैं। आपको बता दें की एक्टर यश (Actor Yesh) ने इस फिल्म के बाद ऐसी छबी बनाई है कि हर कोई एक्टर की एक्टिंग का दीवाना बन गया है। यश ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को रीट्वीट करके अपने फैंस को धन्यवाद किया है। वीडियो में एक बड़े से मैदान में यश की तस्वीर को बनाया गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story