×

KGF Chapter 2 : कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर 'केजीएफ चैप्टर 2' का पोस्टर रिलीज हुआ

कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार यश आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 8 Jan 2022 8:05 AM GMT
KGF Chapter 2 : कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर रिलीज हुआ
X

KGF Chapter 2 : कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी 'केजीएफ' (K.G.F) के दूसरे पार्ट का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का पोस्टर बेहद शानदार है, जिसमें सफलता उसी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही है। यश अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। उनके फैंस लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इससे फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सफलता का पता चलता है। आज सुबह 'केजीएफ' के निर्माताओं ने सुपरस्टार यश की इस नई फिल्म का पोस्टर उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया।

फिल्म के डारेक्टर ने यश को जन्मदिन की बधाई दी

फिल्म 'केजीएफ2' (K.G.F 2) के पोस्टर के साथ उन्होंने यश (yash) को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने पोस्टर शेयर करते हुए दमदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे रॉकी को जन्मदिन की बधाई। मैं इस राक्षस को पूरी दुनिया से परिचित कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।' फिल्म के हिंदी वर्जन को प्रोड्यूस करने वाले फरहान खान के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी इसी पोस्टर के साथ उन्हें सफलता की बधाई दी है। फिल्म के पोस्टर से ही पता चल रहा है कि यह ओरिजनल केजीएफ की तरह ही दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा फिल्म का पोस्टर

बता दें कि आज यश के जन्मदिन के मौके पर पूरा ट्विटर उनकी जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा हुआ है। इसलिए ट्विटर पर हैशटैग हैप्पी बर्थ दे रॉकिंग स्टार यश टॉप ट्रेंड में है। वहीं हैशटैग केजीएफ 2 चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म को लेकर सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में उत्सुकता बनी हुई है। यही वजह है कि यश अब पूरे भारत के सुपरस्टार बन गए हैं। उन्होंने अपने स्वैग से देशभर के फिल्म प्रेमियों को अपना दीवाना बना लिया है। विदित हो कि यश की यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और इसने न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी भाषी इलाकों में भी जबरदस्त बिजनेस किया था।

फिल्म रिलीज की तारीख नहीं बदली

हर फिल्म की रिलीज डेट टालने के साथ 'केजीएफ: चैप्टर 2' के मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि जब तक उनकी फिल्म रिलीज होगी तब तक कोरोना की स्थिति सामान्य हो जाएगी। इसलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट अभी भी 14 अप्रैल 2022 रखी है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू अहम भूमिका के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। यह तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट हिंदी में इसका प्रतिनिधित्व करेगा। यह फिल्म पिछले एक साल से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है, अब इसका प्रदर्शन कोरोना की स्थिति पर निर्भर करता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story