×

KGF 2 Release Date: क्या टल गई फिल्म "KGF 2" की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है पूरा मामला

KGF 2 Release Date: खबर आ रही है कि फिल्म KGF 2 की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गयी है। फिल्म में Kannad Super Star Yash हैं और लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह भी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 April 2022 3:59 PM GMT
KGF Chapter 2 Release Date
X

KGF Chapter 2 Release Date(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Release Date: खबर आ रही है कि फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गयी है। फिल्म में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश(Kannad Super Star Yash) हैं और लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह भी है। इस फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नज़र आने वाले हैं लेकिन अब इस खबर ने सभी का दिल तोड़ दिया है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमा में रिलीज़ होने वाली थी।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल ये एक फेक खबर थी जिसने दर्शकों को परेशान कर दिया एक पोर्टल से ये खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसके पीछे की वजह भी ऐसी थी कि लोग इस पर विश्वास करने पर मजबूर हो गए। बताया जा रहा था कि फिल्म के अभिनेता यश और इसके निर्देशक प्रशांत नील के बीच फिल्म की अवधि को लेकर मतभेद हो गया है और इसके चलते फिल्म की रिलीज आगे खिसक गई है। 'खबर'ये भी थी कि इस फिल्म के साथ ही रिलीज हो रही शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी'(Jersey) के निर्माता का भी हवाला भी दिया गया और इसी के चलते लोगों ने इस खबर को बिना पूरा पढ़े खूब फॉरवर्ड किया।जिससे ये खबर आग की तरह फ़ैल गयी जबकि इसमें कोई भी सच्चाई नहीं थी।

आपको बता दें कि कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश कल यानि शुक्रवार को दिल्ली में थे और साथ ही इस फिल्म की पूरी टीम भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में व्यस्त थी और इसी बीच मुंबई से ये खबर निकल कर सब जगह फ़ैल गयी। जिससे कई दर्शकों का दिल भी टूट गया। दरअसल फिल्म 'आरआरआर'(RRR) के बाद फिल्म 'केजीएफ 2' को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। हिंदी सिनेमा की प्रतिष्ठित मैगजीन का एक पोर्टल है जिससे ये खबर आगे बढ़ी हुए लोगों ने खबर को बिना पूरा पढ़े ही ये फॉरवर्ड करना शुरू कर दिया जिससे इस खबर ने दूसरा मोड़ ले लिया।

दरअसल कोरोना महामारी(Covid 19) के चलते पहले भी कई फिल्मों की रिलीज़ डेट को टाला या आगे बढ़ाया गया है, लेकिन अब हालत में सुधार को देखते हुए सिनेमाघर सौ फीसदी क्षमता के साथ खुल चुके हैं। बता दें कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म 'केजीएफ 2' को हिंदी में रिलीज करने जा रही है और इस फिल्म के सितारे 1 अप्रैल को दिल्ली में ही थे। अपने दिल्ली प्रवास के दौरान फिल्म के सितारों यश, संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ रितेश सिधवानी ने वहां लोगों से बातें कीं। खूब इंटरव्यू दिए। फिल्म की निर्माता कंपनी ने दिन भर की गतिविधियों को लेकर ढेर सारे ट्वीट्स भी किए। इधऱ मुंबई में इस फिल्म को लेकर अलग ही हलचल रही।फिलहाल दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है और वो इसकी बुकिंग को लेकर भी काफी एक्टिव दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story